Salman Khan father Salim Khan Support MeToo Campaign in Bollywood

दि राइजिंग न्‍यूज

लखनऊ।

 

आज मकर संक्रांति के मौके पर राजधानी में निवारण सेवा संस्थान द्वारा वस्त्र वितरण तथा खिचड़ी भोज का आयोजन किया गया। कार्यक्रम मेहंदीगंज में स्थित राज कुमार अकादमी स्कूल में संपन्न हुआ, जहां मुख्‍य अथिति के रूप में महापौर संयुक्ता भाटिया पहुंची।

उन्‍होंने निराश्रितों में वस्त्र और खिचड़ी का वितरण किया। संस्था की तरफ से यहां लगभग 100 से 120 लोगों को चीजें वितरित की गईं।

 

 

 

संस्था संचालक वरुण देव गुप्ता ने बताया की मकर संक्रांति तथा बढ़ी हुई शीत लहर को देखते हुए यह द्वितीय स्टाल लगाया गया था। उन्‍होंने बताया कि निवारण संस्था समय-समय पर ऐसे आयोजन करती रहती है ताकि जन कल्याण हो सके।

कार्यक्रम संजोयक अक्स लखनवी बताते हैं कि निवारण संस्‍था की तरफ से वस्त्र तथा कम्बल वितरण केवल बस्तियों तक सीमित नहीं है, अपितु टीम रात को शहर में घूम-घूम कर भी लोगों तक कम्बल, टोपियां और मोज़े भी बांट रही है।

 

 

 

वहीं अपने सन्देश में महापौर संयुक्‍ता भाटिया ने संस्था के इस संवेदनशील प्रयास की सराहना की। साथ ही समाज सेवा में सहभागिता निभाने के लिए राजकुमार अकादमी स्कूल के संस्थापक राजीव बक्शी को बधाई दी।

कार्यक्रम में राजीव बक्शी, शालिनी तिवारी, अनिल भार्गव, अंजली सक्सेना, शैलेन्द्र निगम तथा डॉ कोमल मुख्य भूमिका में रहे।

 

 

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement