These Women Film Directors Refuse to work with Proven Offenders

दि राइजिंग न्‍यूज

सभी फोटो- कुलदीप सिंह

लखनऊ।

 

गुरुवार को राजधानी स्थित केजीएमयू (किंग जॉर्ज चिकित्सा विश्वविद्यालय) के ट्रामा सेंटर व ओपीडी में ताला लगा दिया गया है। बुधवार को एमबीबीएस छात्रों और पैथोलॉजी कर्मचारियों के बीच हाथापाई हुई थी, जिसको लेकर कर्मचारियों में काफी आक्रोश है। 

 

इस दौरान इलाज ने मिलने से दो मरीजों की मौत होने की खबर है। अयोध्या से ट्रामा में इलाज के लिए आई लविका नाम की मासूम बच्‍ची ने दम तोड़ दिया। उसे दिमागी बुखार था और इसीलिए परिजन उसे ट्रामा ले‍कर पहुंचे थे, लेकिन इलाज न मिलने के कारण बच्‍ची की मौत हो गई।

 

 

वहीं, गोरखपुर से आए हरीसेन सिंह उर्फ गुड्डू नहीं को इलाज नहीं मिल सका। हरीसेन का ट्रक और एंबुलेंस की टक्कर में एक्‍सीडेंट हो गया था। मगर यहां इलाज न मिलने के कारण परिजन उन्‍हें दूसरे अस्‍पताल ले गए। इसके अलावा बवाल के तीन घंटे बाद भी कोई भी पुलिस का बड़ा अफसर नहीं पहुंचा।

 

 

 

 

वहीं, कलेक्‍शन सेंटर पर ताला बंद होने से मरीजों की जांचें नहीं हो पा रही हैं। कलेक्शन सेंटर पैथोलॉजी में मरीजों का जमावड़ा लगा है। उनकी हालात भी बिगड़ती जा रही है, लेकिन इसकी किसी को परवाह नहीं।  ट्रॉमा सेंटर में भी कर्मचारियों ने काम बंद किया। 

 

 

 

यही नहीं एमबीबीएस के छात्रों ने कर्मचारियों को रिवॉल्‍वर दिखाकर डराने की कोशिश भी की। वहीं, केजीएमयू के ओपीडी पर भी ताला लगा दिया गया है।

 

 

कर्मचारियों और छात्रों के इस प्रदर्शन से केजीएमयू में लगभग सारे काम बंद हो चुके हैं। मरीज यहां से लौट रहे हैं और कुछ मरीजों के परिजन उन्‍हें लेकर पीजीआइ जा रहे हैं।

 

 

 

 

प्रदर्शनकारियों ने बात करने से किया इंकार

केजीएमयू के कुलपति एम एल भट्ट, एसीएम प्रथम अजय समेत प्रशासन ने प्रदर्शनकारियों से कलाम सेंटर में बैठकर वार्ता करने का प्रस्ताव रखा, जिसे प्रदर्शनकारियों ने ठुकरा दिया और ट्रामा सेंटर में प्रदर्शन कर रहे हैं। प्रदर्शनकारियों के अड़ियल रवैये के सामने केजीएमयू प्रशासन समेत पुलिस प्रशासन भी बेबस नज़र आ रहा है।

 

हालांकि स्थिति को देखते हुए मौके पर भारी पुलिस बल मौजूद है। इसके अलावा पीएसी भी पहुुंची है। 

 

 

 

 

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement