Complaint Filed Against Aditya Pancholi At Versova Police Station

दि राइजिंग न्यूज़

लखनऊ। 

राजधानी लखनऊ में 14 जनवरी 2018 से 22 जनवरी 2018 तक उत्तराखंड के पौराणिक धार्मिक पर्व उत्तरायणी कौथिग का आयोजन पर्वतीय महापरिषद द्वारा किया जायेगा। यह कार्यक्रम भारत रत्न पंडित गोविन्द वल्लभ पन्त पर्वतीय संस्कृतिक उपवन में होगा। इस बार यह मेला कौथिग स्थल की थीम पर आयोजित किया जा रहा है।

सम्मानित होंगी विभूतियां

महापरिषद के अध्यक्ष भवान सिंह रावत ने बताया कि इस वर्ष का पर्वत गौरव सम्मान उत्तराखंड की जगर गायिका पद्मश्री बसंती बिष्ट को दिया जायेगा। इसके अतिरिक्त कौथिग में विभूतियों को वीर चन्द्र सिंह गढ़वाली विशेष सम्मान से नवाजा जायेगा।

इस मौके पर केन्द्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह, संस्कृति मंत्री महेश शर्मा, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री, उत्तराखंड के मुख्यमंत्री सहित अनेक मंत्रीगण मौजूद रहेंगे।

स्वास्थ शिविर का आयोजन

इस मेले के संयोजक टी एस मनराल ने बताया कि कौथिग में चिकित्सा प्रकोष्ठ के डॉ भीम सिंह के नेतृत्व में निशुल्क स्वास्थ कैंप का आयोजन किया जाएगा। साथ ही साथ गरीबों और जरुरतमंदों के लिए पर्वतीय महापरिषद अपने चिल्लरकोष के डिब्बों का वितरण करेगा। 

https://www.therisingnews.com/?utm_medium=thepizzaking_notification&utm_source=web&utm_campaign=web_thepizzaking&notification_source=thepizzaking

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement