Mahi Gill Regrets Working in Salman Khan Film

दि राइजिंग न्‍यूज

लखनऊ।

 

राजधानी में हर्बल उत्‍पादों की विस्‍तृत रेंज के साथ केयर प्रो ने इन्वेस्टर समिट का आयोजन किया। जिसमें नेपाल सहित कोलकाता, बिहार, असोम सहित प्रदेश भर से कई व्‍यवसायियों ने भाग लिया। इस दौरान केयर प्रो के सीईओ अरविंद जायसवाल ने स्‍वदेशी हर्बल उत्‍पादों को प्रयोग कर अन्‍य लोगों को प्रयोग करने के की जानकारी दी। उन्‍होंने बताया जो लोग बेरोजगार हैं वह कंपनी की फ्रेंचाइजी-सीएनडीएफ लेकर अपना व्‍यवसाय शुरू कर सकते हैं। इससे ना केवल उन्‍हें रोजगार मिलेगा बल्कि परंपरागत व्‍यवसाय से हटकर कुछ नया करने का लोगों के लिए यह एक बेहतर कदम होगा कदम रखा।

 

 

कार्यक्रम में भाग ले रहे नवोदित और अनुभवी व्‍यवसायियों के बीच सीईओ ने बताया कि केयर प्रो अपने बेहतरीन उत्‍पादों के लिए जाना जाता है। कलकत्‍ता, बिहार, असम में इसके कई उत्‍पादों का प्रयोग किया जा रहा है। इसमें घरेलू, सौंदर्य और स्‍वास्‍थ्‍य के कई उत्‍पाद शामिल हैं। वक्‍ताओं ने शेव लोशन, हैंड लोशन, सनस्‍क्रीनलोशन, 20 डिग्री फेस स्‍क्रब, एलोवेरा फेयरनेस क्रीम, बॉडी जेल, प्रो शेविंग जेल, एलोवेरा जूस, एलोवेरा फेसवॉश, फ्लोर क्‍लीनर, हर्बल शैंपू, एलोवेरा मॉइस्‍चराइजर, सैनिटइजर, फैब्रिक वॉश, सैनिटाइजर स्‍प्रे, डिश वॉश, एलोवेरा नीम सोप और एलोवेरा रोज सोप के बारे में विस्‍तृत जानकारी दी। केयर प्रो आयुश, जीएमपी, एफएसएसआइए, आइएसओ प्रमाण पत्र से युक्‍त है। इसलिए इसके उत्‍पादों पर विश्‍वास की गारंटी भी मिलती है।

 

 

 

आयोजन के दौरान केयर प्रो. निदेशक केयर टेकर गणेश कुमार, मैकेनिकल इंजीनियर ओपी वर्मा, कानूनी सलाहकार अभिषेक खरे, हेड कानूनी सलाहकार नीरज सक्‍सेना, सीनियर सीए पवन तिवारी, मैनिफैक्‍चर पार्टनर अनुराग शर्मा, लखनऊ विश्‍वविद्यालय के प्रो. एनके पाण्‍डेय, केनरा बैंक के एजीएम नीतीश कुमार, आइसीएमएआइ के चेयरमैन सुनील सिंह, इंडियन इंस्‍टीट्यूट कंपनी चेयरमैन अनुपम जायसवाल, प्रिंटर्स एसोसिएशन उपाध्‍यक्ष हरविंदर सिंह, एसोचैम चेयरमैन शैलेंद्र श्रीवास्‍तव और अंतरराष्‍ट्रीय प्रशिक्षक प्रेरक अरुण अग्रवाल मौजूद रहे। वहीं, केयर प्रो के आयोजन में मीडिया पार्टनर के रूप में दि राइजिंग न्‍यूज ने अपनी भूमिका निभाई।

 

 

 

भविष्‍य में इन क्षेत्रों में है योजना-

उपाध्‍यक्ष ओपी वर्मा ने बताया कि कंपनी इन उत्‍पादों के अलावा कई अन्‍य क्षेत्रों में उतरने की योजना बना रही है। जिसमें खाद्य उत्‍पादों से लेकर कृषि, फुटवेयर, स्‍वास्‍थ्‍य और वस्‍त्र उद्योग शामिल हैं। उन्‍होंने कहा कि अपने देश में बढ़ती उपभोक्‍तावाद को भुनाने के लिए आम लोगों के बीच हर्बल उत्‍पादों को पहुंचाना ही कंपनी का मुख्‍य उद्देश्‍य है। आज के समय में लोग बेहतर और स्‍वस्‍थ्‍य उत्‍पादों को पसंद करते हैं। इसके लिए केयर प्रो से बेहतर और कोई नहीं हो सकता है।

 

 

 

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement

Loading...

Public Poll