Actress Jaya Bachchan Slams on Fan For Clicking Images

दि राइजिंग न्‍यूज

लखनऊ।

 

अंतर्राष्ट्रीय महिला शूटर वर्तिका सिंह ने प्रेस कांफ्रेंस कर एक बार फिर मदद की गुहार लगाई है। पिछले दिनों प्रधानमंत्री कार्यालय द्वारा आए पत्र से उनके मन में एक उम्मीद की किरण जागी थी, लेकिन अभी भी इसमें कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है। जिसकी वजह से मंगलवार को वर्तिका ने गोमतीनगर स्थित शीरोज़ कैफे में प्रेस वार्ता कर मदद मांगी।

कुछ दिनों पहले राजधानी में वर्तिका सिंह के साथ हुई घटना को प्रधानमंत्री मोदी ने संज्ञान में लिया। वर्तिका सिंह ने महिलाओं के सम्मान की लड़ाई को लेकर संघर्ष जारी कर दिया था, जिस मामले में प्रधानमंत्री कार्यालय द्वारा संज्ञान लेकर पुलिस को मामले की जांच कर एक कॉपी प्रधानमंत्री पोर्टल और एक कॉपी वर्तिका सिंह को देने का निर्देश दिया गया था। हालांकि इतना समय बीत जाने के बावजूद अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की गई, जिससे महिला खिलाड़ी ने एक बार फिर न्‍याय की गुहार लगाई है।

ये है मामला

बता दें, पिछले दिनों अंतर्राष्ट्रीय निशानेबाज महिला वर्तिका सिंह के साथ पीजीआइ हॉस्पिटल में कार्यरत पीयूष गोयल द्वारा अभद्रता और मारपीट का मामला सामने आया था। इसमें आरोपी के खिलाफ मामला तो दर्ज हो गया था, लेकिन पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई न होता देख वर्तिका ने महिलाओं के सम्मान के लिए लगातार आवाज उठाना शुरू कर दिया था।

महिलाओं के सम्मान के लिए वर्तिका सिंह ने सीएम से लेकर पीएम मोदी तक आवाज उठाई साथ ही हजरतगंज के जीपीओ पर प्रदर्शन किया था।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement