Ali Asgar Faced Molestation in The Getup of Dadi

दि राइजिंग न्यूज़

लखनऊ।

 

मंगलवार को फैजाबाद रोड स्थित टेक्नो ग्रुप ऑफ इंस्टिट्यूशंस में इंडक्शन प्रोग्राम (सत्र 2018-19) का आयोजन किया गया। इस दौरान नए स्टूडेंट्स को संस्थान की खूबियों से अवगत कराया गया। कार्यक्रम की शुरुआत दीप प्रज्वलन और सरस्वती वंदना के साथ हुई।

कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के तौर पर यूपी सरकार के विधि एवं कानून मंत्री बृजेश पाठक ने शिरकत की। उन्होंने विद्यार्थियों को जीवन में टाइम मैनेजमेंट का महत्व बताया। इसके साथ ही उन्होंने छात्रों के उज्जवल भविष्य की कामना की।

 

 

कार्यक्रम की गति को आगे बढ़ाने के लिए संस्थान की सहायक प्राध्यापिका अमृता व श्वेता ने मंच संभाला। उन्होंने संस्थान की उपलब्धियों और भविष्य की योजनाओं के बारे में नए स्टूडेंट्स को विस्तार से बताया।

 

 

कार्यक्रम के अंतिम सत्र में पिछले वर्ष मेरिट में आने वाले छात्र-छात्राओं को प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया। इस दौरान संस्थान के चैयरमैन आरके अग्रवाल, प्रेसिडेंट विधि अग्रवाल, डीन डॉ. रेनू मित्तल समेत अन्य शिक्षक, विद्यार्थी व अभिभावक मौजूद रहे।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement