Watch Making of Dilbar Song From Satyameva Jayate

दि राइजिंग न्यूज

लखनऊ।

राजधानी में बुधवार दोपहर हुई कुछ देर की बारिश से राजधानी के कई इलाके पानी पानी हो गए। अरबों रुपये खर्च कर बनाए गए हेरीटेज जोन में भी मुख्य मार्ग पर पानी लग गया। घंटाघर के सामने से तालाब व छोटे इमामबाड़े के सामने तक सड़क पानी में डूबी दिखाई। बारिश ने नगर निगम की सफाई व्यवस्था की पोल भी खोल दी। तमाम इलाकों में जलनिकासी व्यवस्था ठप होने के कारण  जल जमाव हो गया और लोगों को इसी से होकर गुजरना पड़ा। रात तक कई मार्गों पर पानी भरा हुआ था। हालांकि दोपहर बाद हुई बारिश के बाद तापमान में करीब दो डिग्री की गिरावट आ गई औऱ मौसम सुहाना हो गया। रात तक मौसम सुहावना बना हुआ था।

 

कई दिन की तपिश के बाद मौसम ने बुधवार दोपहर बाद अचानक रुख बदला और तेज बारिश शुरु हो गई। कुछ मिनटों की बारिश के कारण कई इलाकों में पानी लग गया। डालीगंज पुल अंडरपास के नीचे भी पानी भर गया। खास बात यह है कि यहां पर बिजली विभाग ने एक तरफ सड़क खोद रखी है जिससे यहां पर लंबा जाम लग गया। उधर जलभराव के कारण उसमें एक एंबुलेंस फंस गई जिसे बाद में पुलिस ने दूसरे वाहन के जरिए निकलवाया। उधर बारिश के कारण अलीगंज, इंदिरानगर और गोमतीनगर में भी कई स्थानों पर पानी लग गया।  पानी के कारण लोगों को आवागमन में भी तमाम दिक्कतें हुईं।

अगले दो दिन बारिश के आसार

राजधानी में बुधवार को आए मौसम में बदलाव के बाद अगले दो दिन बारिश जारी रहने की संभवना जताई गई है। मौसम विभाग के मुताबिक अगले दो दिन राजधानी व आसपास के क्षेत्र में तेज बारिश हो सकती है। इससे तापमान में भी गिरावट दर्ज की जाएगी। उल्लेखनीय है कि मौसम विभाग ने पहले ही 11 व 12 जुलाई को राजधानी में बारिश का अलर्ट जारी किया था।

  

 

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement

Loading...

Public Poll