Updates on Priyanka Chopra and Nick Jones Roka Ceremony

दि राइजिंग न्यूज़

लखनऊ।

लखनऊ में बदमाशों और लुटेरों का दुस्साहस दिन पर दिन बुलंद होता जा रहा है। इसका ताज़ा उदाहरण सोमवार को गवर्नर हाउस यानी राजभवन के समाने हुई घटना है। यहां उस वक्त हड़कंप मच गया जब दिनदहाड़े गोली मारकर एक लूट को अंजाम दिया गया। दरअसल, बदमाश एक्सिस बैंक की कैश वैन के चालक को गोली मारकर मौके से 20 लाख लेकर फरार हो गए। राजभवन के पास हुई इस घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई और सीसीटीवी फुटेज खंगालने लगी है। बताया जा रहा है की वैन में करीब 20 लाख कैश था।

बता दें कि घटना स्थल से फरार बदमाश का असलहा पुलिस ने बरामद कर लिया है। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल युवक को सिविल अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं इस घटना में एक अन्य व्यक्ति भी घायल हुआ है जिसकी हालत बेहद गंभीर है। मृतक की पहचान धर्मेंद्र नाम से हुई है।

बदमाशों की बाइक का नम्बर हुआ ट्रेस

सूत्रों के मुताबिक, बदमाश Up 32 GK 7022, सफेद रंग की Apache पर सवार थे। एसएसपी कलानिधि नैथानी ने बदमाशों को पकड़ने वाले को 50 हजार रुपये का इनाम देने की घोषणा की है। बता दें कि घटनास्थल पर DGP, SSP, ADG संग कई वरिष्ठ अधिकारी मौजूद हैं।  

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement

Public Poll