Home Lucknow News Gangster On Accused In Mukesh Manwani Murder Case

चेन्नई: पत्रकारों ने बीजेपी कार्यालय के बाहर किया विरोध प्रदर्शन

मुंबई: ब्रीच कैंडी अस्पताल के पास एक दुकान में लगी आग

कर्नाटक के गृहमंत्री रामालिंगा रेड्डी ने किया नामांकन दाखिल

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने हथियारों के साथ 3 लोगों को किया गिरफ्तार

11.71 अंक गिरकर 34415 पर बंद हुआ सेंसेक्स, निफ्टी 10564 पर बंद

मुकेश मनवानी हत्‍याकांड में आरोपियों पर लगा गैंगेस्‍टर

Lucknow | 08-Jan-2018 09:45:12 | Posted by - Admin
  • अमीनाबाद थाना प्रभारी करेंगे मामले की जांच
  • मंगलवार को कोर्ट में पेश होंगे आरोपी
   
Gangster on Accused in Mukesh Manwani Murder Case

दि राइजिंग न्‍यूज

लखनऊ।

 

राजधानी के चर्चित मुकेश मनवानी हत्याकांड के आरोपियों पर गैंगेस्‍टर लगा दिया गया है। इसमें राजेंद्र दुआ, मनजीत सिंह दुआ, नरेंद्र सिंह दुआ और नरेंद्र सिंह उर्फ मोंटी शामिल हैं। मामले की जांच अमीनाबाद थाना प्रभारी ओपी तिवारी कर रहे हैं। सभी आरोपियों को मंगलवार को तलब किया जाएगा।

उल्‍लेखनीय है कि पीडि़त परिवार लगातार आरोपियों के खिलाफ गैंगेस्‍टर लगाने की मांग करता रहा है। बीते दिनों मृतक की पत्‍नी रिया मनवानी ने गैंगेस्‍टर लागू ना होने पर 10 जनवरी को मुख्‍यमंत्री कार्यालय का घेराव करने की चेतवानी भी दी गई थी।

 

 

नाका थाना क्षेत्र में 25 अगस्त को दिनदहाड़े गुरुनानक मार्केट में मुकेश मनवानी की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इसके बाद से ही आरोपियों की गिरफ्तारी से लेकर कार्रवाई करने के लिए व्‍यापारियों और परिजनों ने प्रदर्शन करना शुरू कर दिया था।

 

मामले पर नाका पुलिस की हीलाहवाली को देखते हुए मुकेश के घरवालों ने जांच को महानगर थाना स्‍थानांतरि‍त कराया लेकिन यहां पर भी पीडि़त पक्ष ने समय से जांच ना करने का आरोप लगाते हुए आइजी जयनारायण सिंह से गैर जनपद से जांच कराने की मांग की थी। इसपर आइजी ने उन्‍नाव के सफीपुर थाने से मामले की जांच कराने के आदेश दिए थे। बीते दिनों नाका थाना प्रभारी परशुराम सिंह द्वारा आरोपियों को लगातार फोन करने का मामला भी सामने आया।

 

 

हालांकि इंस्‍पेक्‍टर ने इसे रूटीन काम बताया। इसके बाद ही परिवार ने आरोपियों के खिलाफ गैंगेस्‍टर लगाने के लिए राज्‍यपाल और मुख्‍यमंत्री को पत्र भेजा था। जिसमें गैंगेस्‍टर ना लगने पर 10 जनवरी को सीएम कार्यालय घेरने की चेतावनी दी गई थी। मृतक की पत्‍नी रिया ने आरोप लगया है कि पेशी के दौरान जान से मारने की धमकी दी जा रही है। मुकदमें की पैरवी कर रहे मुकेश के भाई चश्मदीद गवाह हैं, जिनसे उनके अंदर भय व्‍याप्‍त है।

"जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555








TraffBoost.NET

Rising Stroke caricature
The Rising News Public Poll

Merchants-Views-on-Yogi-Government-One-Year-Completion




Flicker News

Most read news

 


Most read news


Most read news