Akshay Kumar Gold And John Abraham Satyameva Jayate Box Office Collection Day 2

दि राइजिंग न्‍यूज

लखनऊ।

 

सूबे के पूर्व मुख्‍यमंत्री अखिलेश यादव के सरकारी बंगले के अंदर की बदहाल तस्वीरें सामने आने के बाद उन्होंने इस पर जवाब दिया है। वह शनिवार को वृंदावन में बांकेबिहारी के दर्शन करने पहुंचे इसके बाद उन्‍होंने मीडिया के सामने जवाब दिया।

सपा अध्‍यक्ष ने कहा कि बीजेपी उन्हें बदनाम कर रही है। सरकार उन्हें लिस्ट सौंपे। जो भी नुकसान हुआ है, वह उसकी भरपाई करने के लिए तैयार हैं।

अखिलेश यादव ने कहा बंगले में बड़ना, कदम और हिम चम्पा आदि पेड़ उन्होंने लगाए थे जो छूट गए हैं। सरकार उन्हें भी लौटाए। उन्‍होंने कहा कि वह सरकार की नीयत से अच्छी तरह वाकिफ हैं। गाय से राजनीति शुरू करने वाली मौजूदा सरकार ने गाय को बुरी हालत में छोड़ दिया। गाय पॉलीथिन खा रही है।

जरूरत पड़े तो राज्‍य संपत्ति विभाग दिखाए शौचालय

उन्होंने पत्रकारों के सवाल के जवाब में कहा कि राज्य संपत्ति विभाग के अधिकारियों को उनका कमरा, उनके बच्चों का कमरा और मंदिर दिखाना चाहिए। जरूरत पड़े तो शौचालय भी दिखाएं।

आरएसएस के कार्यक्रम में पूर्व राष्ट्रपति प्रणव मुखर्जी के जाने के सवाल पर बोले, कुछ नहीं कहना है। गठबंधन को मिली सफलता से गदगद दिखे और संकेत दिए कि 2019 में साथ मिलकर चुनाव लड़ेंगे।

इस दौरान वह प्रधानमंत्री और योगी पर कटाछ करने से भी नहीं चुके। कहा कि मैं आज बांकेबिहारी परिवार के साथ दर्शन करने के लिए आया हूं, उन लोगों को भी चाहिए कि परिवार के साथ यहां आएं।

गिनाई समाजवादी सरकार की उपलब्धियां

अखिलेश यादव ने कहा कि समाजवादी पार्टी की सरकार ने मथुरा, बरसाना, गोवर्धन और वृंदावन के वर्ल्ड क्लास इंस्फ्राट्रक्चर देने का काम किया था। ताकि यहां आने वाले लाखों श्रद्धालुओं को परेशानी न हो। एक्सप्रेसवे से वृंदावन के लिए रास्ता खोला गया था।

उन्‍होंने कहा कि समाजवादी पार्टी सरकार में जो कार्य अधूरे रह गए उसे ये सरकार पूरा करे। यदि पूरा नहीं करेगी तो बांकेबिहारी जी सब देख रहे हैं। यमुना की सफाई सवाल पर कहा कि जब यमुना साफ होगी तभी गंगा साफ होगी। इसलिए जरूरी है कि यमुना, हिंडन और काली नदी जैसी नदियों को साफ किया जाए।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement

Public Poll