Complaint Filed Against Aditya Pancholi At Versova Police Station

दि राइजिंग न्‍यूज

लखनऊ।

राजधानी का सरोजनीनगर क्षेत्र उस शनिवार को एक बार फिर शर्मसार हो गया जब युवक ने पांच वर्षीया बच्‍ची के साथ दुष्‍कर्म कर डाला। यह वही थाना क्षेत्र हैं जहां पर बीते महीने कैंसर पीडि़ता के साथ पहले दुष्‍कर्म हुआ और जब पीडि़ता ने राह चलते लोगों से मदद मांगी तो उन राहगीरों ने फिर से उसके साथ गैंग रेप किया। सरोजनीनगर में एक के बाद एक हो रहे दुष्‍कर्मों से जहां महिलाओं में असुरक्षा की भावना बढ़ी है तो वहीं पुलिस की गस्‍त आज भी रात में कम होती जा रही है।

थाना क्षेत्र में रहने वाली पांच वर्षीया बच्‍ची घर के बाहर खेल रही थी। उसी दौरान पास में रहने वाले रीतेश कुमार उर्फ गुलजार ने बहला-फुसला कर बच्‍ची को अपने पास बुला लिया। इसके बाद उसे टॉफी-चाकलेट दिलाने के बहाने अपने साथ लिया और मौका पाकर दुष्‍कर्म को अंजाम दे दिया। परिजनों ने जब काफी देर तक बच्‍ची को नहीं देखा तो उसकी खोजबीन शुरू की। काफी देर बाद मासूम बेहोशी की हालत में अस्‍त–व्‍यस्‍त मिली। परिजनों को जैसे ही मामले की जानकारी हुई उन्‍होंने पुलिस को सूचना दी। इसके साथ ही तहरीर देते हुए आरोपी रीतेश कुमार निवासी राम गढ़वा जिला मोतिहारी, बिहार को गिरफ्तार करने की तहरीर दी। पुलिस ने मौके से आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। इंस्‍पेक्‍टर डीके शाही ने बताया कि आरोपी रीतेश के खिलाफ पॉस्‍को अधिनियम के तहत कार्रवाई की गई है।

कैंसर पीडि़ता के साथ हुआ था गैंगरेप-

10 दिसंबर को इसी थाना क्षेत्र के एक गांव में रहने वाली 14 वर्षीय किशोरी के साथ गैंगरेप की घटना हुई थी। पांच साल से कैंसर का इलाज करा रही किशोरी सामान लेने बाजार गई थी। जब वह घर लौटने लगी तभी उसे उसका जानने वाला शुभम मिल गया। शुभम ने किशोरी को बाइक से घर छोड़ने की बात कही तो किशोरी उसके साथ चल पड़ी। इसके बाद सुनसान जगह पर मौका देख दोनों ने बारी-बारी से दुष्‍कर्म किया और पीडि़ता को वहीं छोड़कर फरार हो गए। कुछ देर बाद जब किशोरी होश में आई तो उसने वहां से गुजर रहे राहगीर वीरेंद्र से मदद मांगी। वीरेंद्र ने पीडि़ता की मदद तो नहीं की बल्कि उसने भी मौके का फायदा उठाते हुए उसके साथ दुष्‍कर्म किया और भाग निकला। किसी तरह घर पहुंची पीडि़ता ने जब घरवालों को जानकारी दी तो पुलिस में मुकदमा दर्ज हुआ था। बाद में पुलिस ने तफ्तीश के दौरान आधा दर्जन से अधिक आरोपियों को गिरफ्तार किया था।

https://www.therisingnews.com/?utm_medium=thepizzaking_notification&utm_source=web&utm_campaign=web_thepizzaking&notification_source=thepizzaking

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement