Box Office Collection of Race 3

दि राइजिंग न्‍यूज

लखनऊ।

विभूतिखंड थाना क्षेत्र में स्थित नए उच्‍च न्‍यायालय के कैंटीन में शनिवार को आग लगने से हड़कंप मच गया। तुरंत ही पुलिस और दमकल को सूचना दी गई। घटना स्‍थल पर पहुंचे दमकल कर्मियों ने फायर स्ट्रींग्यूशर चलाते हुए आग पर काबू पाया। एफएसओ इंद्रानगर उमाकांत सिंह ने बताया कि बिजली के बोर्ड में शॉर्ट सर्किट से आग लगी थी। किसी प्रकार की कोई छति नहीं हुई है।

हाईकोर्ट की कैंटीन से सुरक्षा कर्मियों ने सुबह 10 बजे के आसपास धुआं निकलते देखा तो उनके होश उड़ गए। कैंटीन बंद होने के कारण आग बुझाने में समस्‍या हुई तो तुंरत ही दमकल और विभूतिखंड पुलिस को जानकारी दी। थाना प्रभारी सत्‍येंद्र कुमार रॉय पहुंचे और इंद्रानगर एफएसओ उमाकांत सिंह फायर टेंडर के साथ मौके पर पहुंचे। बंद पड़ी कैंटीन का ताला तोड़ते हुए बिजली के बोर्ड में लगी आग को फायर स्‍ट्रींग्‍यूशर के बुझाया। एफएसओ ने बताया कि जहां पर आग लगी वहां पर ताला ही लटका रहता है। साथ ही साथ वहां पर सामान ना होने के कारण कोई हानि नहीं हुई। उल्‍लेखनीय है कि महीने का दूसरा शनिवार होने के कारण न्‍यायालय बंद था। इसलिए भीड़ भी नहीं थी नहीं तो अफरा-तफरी की स्थिति बन सकती थी।

“हाईकोर्ट परिसर के बंद पड़ी कैंटीन में आग लगने की जानकारी मिली थी। यह आग बिजली के बोर्ड में हुए शॉर्ट-सर्किट के कारण लगी, आग को बुझा दिया गया है। कोई जन-धन हानि नहीं हुई है।”

उमाकांत सिंह

एफएसओ, इंद्रानगर

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

The Rising News

Suggested News

Advertisement

Loading...

Public Poll