Actress katrina Kaif and Mouni Roy Visited Durga Puja Pandal

दि राइजिंग न्‍यूज

लखनऊ।

 

शुक्रवार सुबह निराला नगर स्थित ग्लोब मेडिकेयर में आग लगने से भगदड़ मच गई। धुंआ उठते ही इलाज कराने गए मरीज वहां से भागने लगे। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, कई मरीजों ने अस्पताल से कूदकर अपनी जान बचाई।

 

 

आग लगते ही लपटे और धुआं फैलने लगा जिसे देखकर ऑपरेशन कराने गए मरीज व उनके तीमारदार भागने लगे। अस्पताल के कर्मचारियों ने इसकी सूचना अग्निशमन विभाग और पुलिस को दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस और दो दमकल की गाड़ियों ने आग पर काबू पाया।

 

 

फिलहाल, आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है। मौके पर घंटों अफरा-तफरी का माहौल बना रहा, पुलिस मामले की पड़ताल में जुटी है।

 

 

 

 

 

कूदने से टूटी युवती की रीढ़ की हड्डी

वहीं, वैष्णवी नाम की यह लड़की अपने पापा को ग्लोबल में देखने आई थी। आग लगने पर वह ऊपर से नीचे कूद गई, जिससे उसे गंभीर चोट लग गई। उसे विवेकानंद अस्पताल में भर्ती कराया गया। यहां वैष्‍णवी को पता चला कि उसकी रीढ़ की हड्डी टूट गई है। इसको बाद उसे आइकॉन अस्पताल रेफर कर दिया गया है।

 

 

इसके इलावा गुनगुन और कीर्ति नाम की युवतियों को भी चोटें आई हैं। हालांकि घटना पर अस्‍पताल का कोई भी कर्मचारी कुछ बोलने को तैयार नहीं है।  

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement