Bhojpuri Film Balamua Tohre Khatir Will Release on 31 August

दि राइजिंग न्‍यूज

लखनऊ।

 

मंगलवार रात गाजीपुर थानाक्षेत्र के भूतनाथ मार्केट स्थित हरिओम कॉम्पलेक्स में आग लग गई। शॉर्ट सर्किट से लगी आग से एसी के आउटडोर में तेज धमाकों से पूरा मार्केट दहल गया। पुलिस और दमकल के कर्मचारियों ने एक घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

 

 

इसमें दो युवक झुलस गए, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। आग लगने के वक्त मार्केट बंद हो रहा था, जिससे लोगों में अफरा-तफरी मच गई।

हरिओम कॉम्पलेक्स में रात करीब 10.20 बजे रीता वर्मा की बुटि‍क में शॉर्ट सर्किट होने से आग लगी। कपड़े का संपर्क होते ही आग की लपटें तेज हो गईं। प्रभारी गाजीपुर निरीक्षक सुजीत राय समेत पुलिस दल व इंदिरानगर फायर स्टेशन से दमकल गाड़ियां पहुंचीं। हजरतगंज व गोमतीनगर फायर स्टेशन को भी सूचना दी गई। आधा दर्जन दमकल गाड़ियों ने एक घंटे में आग पर काबू पाया।

 

 

कारोबारी का बेटा व साथी झुलसा

आग लगने की सूचना पर महिला कारोबारी रीता वर्मा का बेटा कुशल दोस्त विवेक के साथ पहुंच गया। दोनों ने आग बुझाने का प्रयास किया, जिससे झुलस गए। दोनों को अस्पताल पहुंचाया गया।

 

 

महज चंद मिनट में तीन मंजिल कॉम्पलेक्स की दर्जन भर से अधिक दुकानें उसकी जद में आ गईं। इन दुकानों में धुआं भर गया था। पुलिस ने आग पर काबू पाने के बाद दुकानों को खुलवाया।

गैलरी में रखे सारे सामान खाक

कॉम्पलेक्स में लगी आग से गैलरी में रखा सारा सामान जल गया। आधा दर्जन एसी भी जले हैं। कई दुकानों के शटर व अंदर के फर्नीचर जल गए। प्रभारी निरीक्षक सुजीत राय ने बताया कि आग शॉर्ट सर्किट से लगी है। वहीं, फायर टीम बुधवार को जांच करेगी।

 

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement

Public Poll