Box Office Collection of Raazi

दि राइजिंग न्यूज़

अभिषेक पाण्डेय

लखनऊ।

 

बॉलीवुड की दुनिया में कोरियोग्राफर से निर्देशक बनीं फराह खान एक बार फिर टेलीविज़न की दुनिया में वापस लौट रहीं हैं। इस बार वो एक नए तरह के रियलिटी शो के साथ आ रहीं हैं जिसकी अपने कल्पना भी नहीं कि होगी। इस शो का नाम है “लिप सिंग बैटल”। मजेदार बात यह है कि इसी शो के प्रमोशन के सिलसिले में उन्होंने आज यानी बुधवार को लखनऊ में कदम रखा। शहर के गोमती नगर स्थित हयात होटल में उनका आगमन हुआ। इस दौरान उन्होंने मीडियाकर्मियों के लिए एक छोटी सी प्रेस कांफ्रेंस भी रखी जिसमें उन्होंने अपने शो से जुड़े कुछ फैक्ट्स साजा किये।

सबसे पहले उन्होंने शो के बारे में बताना शुरू किया। उन्होंने बताया कि “लिप सिंग बैटल” में एक्टर्स के साथ-साथ खेल जगत के सितारे भी नज़र आएंगे। यहां पर सभी कंटेस्टेंट के बीच एक विनिंग बेल्ट जीतने की होड़ होगी। उन्होंने बताया कि इस शो के हर एपिसोड में दो सेलेब्रिटी आमने-सामने होंगे। हर कंटेस्टेंट को पागलपन और सुपरहिट गानों पर लिप्सिंग करके दर्शकों को हंसाना होगा।

 

जब उनसे शो के पार्टिसिपेंट्स के बारे में पूछा तो उन्होंने हंसते हुए जवाब दिया कि जब से इस शो का प्रोमो सबके सामने आया है तबसे उनके और शो के निर्मातों के पास अलग-अलग क्षेत्र के सितारों की तरफ से एंट्रियां आ रहीं हैं। उन्होंने आगे बताया कि इस शो में वो अपने फ्रेंड्स को भी इनवाईट करेगीं फिर चाहे वो बॉलीवुड का हो या फिर हॉलीवुड का।

 

उन्होंने बताया कि शो में वो रैपर बादशाह, क्रिकेटर युवराज सिंह, इरफ़ान पठान और बॉलीवुड इंडस्ट्री के खिलाड़ी अक्षय कुमार को भी बुलाएंगी। जब उनसे पूछा गया कि ऐसा कौन सा शख्स है जिसके साथ आप पहली बार इस शो में दिखेंगीं, तो बड़ी जोर से हंसते हुए उन्होंने बोला, मेरी किसी से कोई दुश्मनी नहीं है। पहली बार इस शो के ज़रिये वो आयुष्मान खुराना और वरुण धवन के साथ दिखेंगीं।

फराह ने कहा की अब तक जिनके साथ मैं काम नहीं कर पाई हूं, इस शो की मदद से मैं उनके साथ काम कर पाउंगी।   

        

शो के बारे में खुल कर बात करते हुए फराह ने बताया कि जो भी कंटेस्टेंट अपने पागलपन से दर्शकों को रुझा पाएगा वही इस शो की बेल्ट को जीत पायेगा। उन्होंने बताया कि इस शो के पांच एपिसोड्स की शूटिंग उन्होंने पहले ही कर ली है जिसमें उन्होंने बॉलीवुड दिवा रवीना टंडन के साथ काम किया है। उनके साथ-साथ गोविंदा के साथ आने वाला एपिसोड की भी शूटिंग पूरी हो चुकी है।

 

गौरतलब है कि इस शो में आने के लिए बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री शबाना आज़मी ने भी एंट्री दी। खबर के मुताबिक, उन्होंने फराह से निवेदन किया कि वो भी इस शो में आना चाहती हैं। शबाना आज़मी की इच्छा है कि उनको इस शो में नीली साड़ी पहन कर “काटे नहीं कटते” पर परफॉर्म करना है। जब इस सिलसिले में फराह खान से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि शबाना आज़मी की इस मांग को शो के निर्मातों ने बड़ी गंभीरता से लिया। फराह ने बताया कि इस मांग को वो पूरा करने कि पूरी कोशिश करेंगी।

सलमान के सवाल पर फराह का जवाब

 

जब उनसे पूछा गया कि क्या वो इस शो में वो बॉलीवुड के दबंग एक्टर सलमान खान को भी बुलाएंगी? इस सवाल पर उन्होंने गंभीरता से जवाब देते हुए कहा कि सलमान एक दूसरे चैनल के कॉन्ट्रैक्ट पर हैं इसलिए शायद वो ना आ पाएं।

 

छोटे पर्दे पर दोबारा लौटने वाले सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि इसकी एक वजह पैसा भी है लेकिन इसकी मुख्य वजह पैसे को नहीं ठहरा सकते। उन्होंने बताया कि पैसे के साथ-साथ मौज-मस्ती भी एक वजह है। उन्होंने बताया कि सबसे मुख्य वजह यह है कि, यह प्लेटफार्म मुझे उनसब के साथ काम करने का मौका देता है जिनके साथ मैं अबतक कर नहीं पायी हूं।

आपको बता दें कि “लिप सिंग बैटल” शो का प्रसारण आगामी वीकेंड से शुरू होने जा रहा है और इस शो की ख़ास बात यह है कि इसमें आप अपने पसंदीदा चेहरे को उस रूप में देखेंगे जैसा आपने कभी नहीं देखा होगा। इस शो में ढेर सारा पागलपन होगा और बेतहाशा मस्ती भी होगी।                                                                        

देखें वीडियो

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement

Loading...

Public Poll