Loveratri First Song Release

दि राइजिंग न्‍यूज

लखनऊ।

 

इंडियन रेलवे ने चर्चित शायर मुनव्‍वर राणा को रुला डाला। मुनव्‍वर राणा की तबियत खराब थी और उन्‍हें दिल्‍ली एम्‍स में भर्ती होना था।

ट्रेन में उनका सफर इतना असहज हो गया कि ट्वीट करके अपनी परेशानी रेल मंत्री पीयूष गोयल को बतानी पड़ी।

लखनऊ से दिल्‍ली के लिए हुए रवाना

रविवार रात लखनऊ से ट्रेन के द्वारा दिल्ली रवाना हुए मुनव्वर राणा को ट्रेन में भारी असुविधाओं का सामना करना पड़ा। उन्हें ऊपर की बर्थ दे दी गई। चूंकि वे पैर की बीमारी से परेशान हैं, इसलिए वे ऊपर की बर्थ पर नहीं चढ़ सके और रात भर किसी तरह बैठकर या फिर खड़े होकर उन्होंने सफर किया। इसके बाद तो वह रेलवे पर खूब बरसे और सीनियर सिटीजन्स को दी जाने वाली सुविधाओं को लेकर भी नाराजगी जताई।

उन्होंने ट्वीट किया कि, हम एम्स में एडमिट होने के लिए जा रहे हैं। तीन पैसेंजर्स में से दो सीनियर सिटीजन्स हैं, उसके बावजूद हमें ऊपर की बर्थ अलॉट कर दी गई है। क्या सीनियर सिटीजन्स को यही फैसेलिटी मिलती है।

 

 

घुटने का हुआ था प्रत्‍यारोपण

उन्‍होंने पीएनआर नंबर की डिटेल के साथ ट्वीट रेल मंत्री पीयूष गोयल और रेल मिनिस्ट्री ऑफ इंडिया को भी टैग किया है। बता दें कि कुछ साल पहले मुनव्वर राणा के घुटने का प्रत्यारोपण हुआ था। दो महीने पहले इसमें समस्या आई, जिसका फिर से ऑपरेशन कराने के लिए वे एम्स में भर्ती हुए हैं।

 

 

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement

Public Poll