Kedarnath Crosses Rs 50 Crore Mark at Box Office

दि राइजिंग न्यूज

लखनऊ।

 

गोसाईगंज क्षेत्र में बिना सरकारी मान्यता के संचालित आठ स्कूल को सोमवार को प्रशासन ने बंद करा दिया। इन स्कूलों की जांच के लिए खंड शिक्षा अधिकारी राम नारायण सोमवार को निकले थे। उन्होंने प्रयास पब्लिक स्कूल की जांच की तो वहां का स्टाफ मान्यता संबंधी कोई कागज नहीं दिखा पाया। जिसके बाद स्कूल को बंद करा दिया गया। इसके बाद दुल्लीपुर गांव में पैरी विंकल स्कूल को भी मान्यता के कागज न प्रस्तुत कराने पर बंद करा दिया।

जिलाधिकारी कौशल राज शर्मा के निर्देश पर सोमवार को खंड शिक्षा अधिकारी ने यह अभियान शुरू किया था। गोसाईंगंज क्षेत्र के शिवाजी पब्लिक स्कूल, चिल्ड्रेन पब्लिक स्कूल, शारदे विद्या मंदिर, जय माता दी पब्लिक स्कूल, आरएस पब्लिक स्कूल, डिवाइन पब्लिक स्कूल, मदर टेरेसा पब्लिक स्कूल, कात्यानी शक्तिपीठ विद्यालय, मां गायत्री पब्लिक स्कूल आदि पर भी कार्रवाई की गई।

बच्चों को शिक्षित करने के लिए चला अभियान

सोमवार को स्कूल खुलने के साथ ही खंड शिक्षा अधिकारी द्वारा बच्चों को शिक्षा के प्रेरित करने के लिए स्कूल चलो अभियान चलाया गया। इसके लिए नुकक़ड़ नाटक सहित अन्य माध्यमों से बच्चों व परिवारीजनों को प्रेरित किया गया। स्कूली बच्चों को ड्रेस, बस्ता आदि वितरित किए गए।

https://www.therisingnews.com/?utm_medium=thepizzaking_notification&utm_source=web&utm_campaign=web_thepizzaking&notification_source=thepizzaking

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement