Neha Kakkar First Time Respond On Question Of Ex Boyfriend Himansh Kohli

दि राइजिंग न्यूज़

लखनऊ।

 

राजधानी में पहली बार “क्रियाल” एक्‍ज़ीबीशन का आयोजन हुआ है। इस तीन दिवसीय आयोजन में लखनऊ व अन्‍य शहरों के डिजाइनर्ज के बेहतरीन डिजाइन्‍स प्रदर्शित किए गए हैं। क्रियाल का उद्घाटन शुक्रवार को लालजी टंडन द्वारा किया गया। रविवार को इसका समापन कर दिया जाएगा।

यहां साड़ियां, लहंगे, कुर्तियां, लॉन्‍ग ड्रेसेज़, प्‍लाज़ो ड्रेसेज़, स्‍कर्ट आदि कई वैराइटी में कपड़ें हैं। बनारसी, चंदेरी साड़ियों के स्‍टॉल बनारस व एमपी से लगाए गए हैं। वहीं जयपुर के लहंगे भी प्रदर्शनी में सबका मन मोह रहे हैं। इसके अलावा यहां ज्‍वैलरी व होम डेकोरेशन की भी अच्‍छी वैराइटी है।

शुक्रवार को जहां फैशनप्रेमियों ने यहां जमकर शॉपिंग की तो वहीं उभरते डिजाइनर्स को अपनी प्रतिभा को पंख देने का मौका मिला। कानपुर की युवा फैशन डिजाइनर प्राप्त जायसवाल ने यहां अपनी स्‍टॉल लगाई। जयपुर की रुचि श्रीवास्‍तव की स्‍टॉल दूर से आकर्षित कर रही है। हैंडबैग्‍स व क्‍लच वर्तिका राज शुक्‍ला के स्‍टॉल पर सजे हुए हैं। शीबा खान के एक्‍सक्‍लूसिव स्‍टॉल पर शरारा, गरारा, लहंगा, व साथ ही त्‍वचा व बालों के लिए आयुर्वेदिक व हर्बल उत्‍पाद भी हैं यहां।

इन सब के साथ यहां स्‍ट्रीट फूट बेहद लजीज और स्वादिष्ट है। पहनने, खाने व सजाने की पूरी सामग्री एक छत के नीचे सफेद बारादरी में उपलब्‍ध है।

https://www.therisingnews.com/?utm_medium=thepizzaking_notification&utm_source=web&utm_campaign=web_thepizzaking&notification_source=thepizzaking

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement