Home Lucknow News Encounter Between Police And Miscreants In Lucknow

बिहार म्यूजियम के डिप्टी डायरेक्टर ने डायरेक्टर से की मारपीट

मायावती के बयान से साफ, गठबंधन बनेगा- अखिलेश यादव

कश्मीरः पूर्व मंत्री चौधरी लाल सिंह के भाई को तलाश रही पुलिस, CM के अपमान का केस

गुजरातः आनंद जिले के पास सड़क हादसे में 5 लोगों की मौत

देवेंद्र फडणवीस बोले, पिछले तीन साल में 7 करोड़ शौचालय बने

लखनऊ में पुलिस-बदमाशों के बीच मुठभेड़, तीन धरे गए

Lucknow | Last Updated : May 13, 2018 11:16 AM IST

Encounter between Police and Miscreants in Lucknow


दि राइजिंग न्‍यूज

लखनऊ।

 

रविवार सुबह काकोरी इलाके में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई। मुठभेड़ के दौरान एक बदमाश को गोली लगी है, जिसे अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है। इसके साथ ही दो बदमाशों को गिरफ्तार किया गया है।

आज सुबह कृष्णानगर और क्राइम ब्रांच को सूचना मिली कि कुछ बदमाश काकोरी के कलियाखेड़ा में किसी बड़ी घटना को अंजाम देने वाले हैं। जिसके बाद पुलिस ने घेरा बंदी शुरू की तो चार बदमाश बाइक से आते दिखाई दिए। पुलिस ने जब इन्हें रुकने का इशारा किया तो बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायरिंग शुरू कर दी।

 

 

25 हजार का इनामी बदमाश है शुभकरण

पुलिस की जवाबी कार्यवाही में एक बदमाश के पैर में गोली लगी, जबकि दो को गिरफ्तार किया गया है। जिस बदमाश को गोली लगी है उसका नाम शुभकरण है और इस पर 25 हजार का इनाम भी घोषित था। जबकि गिरफ्तार दो अन्य बदमाश वीरेंदर और संजय हैं।

गिरफ्तार बदमाशों ने बीते 10 अप्रैल को बक्शी का तालाब इलाके में लूट की घटना को अंजाम दिया था। लूट के दौरान ये बदमाश एक लाख 70 हजार की नकदी और एक लैपटॉप लूट कर फरार हुए थे। जिसके बाद से पुलिस को इन बदमाशों की तलाश थी।

 

 

ये चीजें हुई बरामद

पुलिस ने इनके पास से एक बिना नंबर की अपाची बाइक जिस पर ये सवार थे बरामद की है। इसके अलावा एक लैपटॉप, दो अवैध असलहे और नकदी भी इन बदमाशों के पास से बरामद हुई है।

पुलिस अब इन बदमाशों को रिमांड पर लेकर ये पता करने की कोशिश करेगी कि आखिर ये बदमाश और किन बड़ी वारदातों में शामिल रहे हैं। इसके साथ ही मौके से इनका एक साथी फरार भी हुआ है, जिसकी तलाश की जा रही है।



" जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555 "


Loading...


Flicker News

Loading...

Most read news


Most read news


rising@8AM


Loading...