Home Lucknow News Dead Body Found In Vibhuti Khand Lucknow

केंद्र पूर्वोत्तर में 4 हजार किलोमीटर के नेशनल हाईवे को मंजूरी दे चुका है: PM मोदी

रायबरेली से मैं नहीं मेरी मां चुनाव लड़ेंगी: प्रियंका गांधी

दिल्ली पुलिस ने पकड़े शातिर चोर, कार की चाबियां और माइक्रो चिप जब्त

देश की जनता कांग्रेस के साथ नहीं, खत्म हो रही है पार्टी: संबित

जल्द ही CCTV दिल्ली में लग जाएंगे, टेंडर पास: केजरीवाल

नाले में मिला युवक का शव, हत्‍या की आशंका

Lucknow | 07-Dec-2017 14:55:12 | Posted by - Admin
  • विभूतिखंड थाना क्षेत्र का मामला, नहीं हुई पहचान
  • एटीएम कार्ड के सहारे पुलिस कर रही पड़ताल
   
Dead Body Found in Vibhuti Khand Lucknow

दि राइजिंग न्‍यूज

लखनऊ।

 

विभूतिखंड में गुरुवार को 25 वर्षीय युवक का शव नाले में  मिलने से हड़कंप मच गया। स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को नाले से निकलवाया और पूछताछ की लेकिन मृतक की पहचान नहीं हो पाई। लोगों ने जहां युवक की हत्‍या की आशंका जताई है तो वहीं पुलिस पोस्‍टमॉर्टम रिपोर्ट के बाद ही असलियत सामने आने की बात कर रही है। पुलिस ने शव को पोस्‍टमॉर्टम के लिए भेज दिया। मृतक के पास से मिले एटीएम के सहारे पुलिस शिनाख्‍त कराने का प्रयास कर रही है।

 

थाना क्षेत्र के चिनहट तिराहे के पास स्थित नाले के पास स्‍थानीय लोगों ने एक 25 वर्षीय युवक के शव को औंधे मुंह पड़ा देखा। शव की सूचना पर आसपास के लोग भी आ गए और पुलिस को सूचना दी। पुलिस के अनुसार यह शव दो दिन पुराना है। मृतक के शरीर में नीले रंग की जैकेट, लोवर और पैरों में स्‍लीपर था। शव लगातार दो दिन से पानी में होने के कारण फूल चुका था। इसलिए शव पहचानने में भी दिक्‍कत हो रही है। स्‍थानीय लोगों ने हत्‍या करने के बाद शव को नाले में फेंकने की आशंका जताई तो पुलिस ने पीएम रिपोर्ट के बाद ही हत्‍या मानने की बात कर रही है।

 

एटीएम से पड़ताल

इंस्‍पेक्‍टर विभूतिखंड के अनुसार मृतक के पास से इंडियन बैंक का एटीएम कार्ड मिला है। इसी के आधार पर मृतक की पड़ताल की जा रही है। बैंक से जानकारी हुई है कि बरामद हुए एटीएम मनोज शुक्‍ला का है, जो जीवित हैं और गांधी नगर कानपुर में रह रहे हैं। यह एटीएम टाइम बांड हो चुका है। हालांकि अब मनोज शुक्‍ल से मृतक के बारे में पूछताछ की जाएगी। उन्‍होंने बताया कि मरने वाला व्‍यक्ति मजदूर है और प्रथम द्ष्टया लग रहा है कि शराब के नशे में उसकी मौत हुई है।

"जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555








TraffBoost.NET

Rising Stroke caricature
The Rising News Public Poll





Flicker News

Most read news

 


Most read news


Most read news




sex education news