Actress katrina Kaif and Mouni Roy Visited Durga Puja Pandal

दि राइजिंग न्‍यूज

लखनऊ।

 

राजधानी में ट्रेन पलटने की एक बड़ी साजिश को पेट्रोलिंग कर्मचारियों ने सूझबूझ से नाकाम कर दिया। दरअसल, रविवार को पेट्रोलिंग टीम को पूर्वोत्तर रेलवे स्टेशन के डालीगंज और बादशाह नगर रेलवे स्टेशन के बीच पटरी के बीच से 77 स्लीपर्स गायब मिले तो हड़कंप मच गया।

 

फोटो- अभय वर्मा

 

 

इसकी सूचना रेलवे अधिकारियों को मिली तो उनके भी हाथ पैर फूल गए। रूट की सभी ट्रेनों को रोक कर पटरियों को दुरुस्‍त कराया गया और तब जाकर ट्रेनों को यहां से निकाला गया। गैंगमैन संजय की तहरीर पर महानगर थाने में अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। 

फोटो- अभय वर्मा

 

 

सुबह साढ़े चार बजे कैफियत एक्‍सप्रेस ट्रेन को आना था। इसी दौरान निराला नगर के रैदास मंदिर के पास रेलकर्मी पेट्रोलिंग कर रहे थे। तभी उन्‍हें बादशाह नगर और डालीगंज स्टेशन के बीच किलोमीटर 772/4-5 में पटरी की 77 फिश प्लेट गायब मिली, जिसे पेट्रोलमैन शिवशंकर और संजय ने तुरन्त दोनों स्टेशनों को सूचना दी।

आनन-फानन में इधर से गुजरने वाली ट्रेनों को लखनऊ जंक्शन और बादशाह नगर में ही रोक दिया गया। इतना ही नहीं स्लीपर्स के बीच से बड़ी मात्रा में ज्‍वाइंट प्लेट भी गायब मिलीं।

 

फोटो- अभय वर्मा

 

मौके पर एनईआर जीएम राजीव अग्रवाल भी मौके पर पहुंचे और मामले की जांच के बाद कार्रवाई करने का दम भरा। स्थानीय लोगों और रेलवे अधिकारियों ने बस्‍ती के रहने वाले नशेडि़यों पर शक जाहिर किया है। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement