Rumors Related To Shahrukh Khan and Rakesh Sharma Biopic

दि राइजिंग न्‍यूज

लखनऊ।

 

कर्नाटक में भाजपा नेता बीएस येदियुरप्पा के मुख्‍यमंत्री पद की शपथ लेने के बाद देशभर में कांग्रेस पार्टी के कई वरिष्ठ नेता विरोध जताने के लिए धरना दे रहे हैं। कर्नाटक के राज्यपाल के फैसले के विरोध में  लखनऊ में कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष राजबब्बर के नेतृत्व में सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने जीपीओ स्थित गांधी प्रतिमा के सामने धरना दिया।

धरने में शामिल कांग्रेस के वरिष्ठ नेता प्रमोद तिवारी, संजय सिंह, नसीमुद्दीन सिद्दकी ने भी कर्नाटक में येदियुरप्पा सरकार की वैधानिकता पर सवाल उठाये हुए बीजेपी पर लोकतंत्र की हत्या का आरोप लगाया। राजबब्बर ने कर्नाटक के राज्यपाल के निर्णय पर सवाल उठाते कहा कि वह केंद्र के इशारे पर काम कर रहे हैं।

 

 

बता दें कि कर्नाटक में तीन दिन से जारी सियासी उठा-पटक के बीच बीएस येदियुरप्पा ने गुरुवार को मुख्यमंत्री पद की शपथ ली। जिसके विरोध में कांग्रेस ने सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया। मामले की सुनाई कोर्ट में चल रही है। कोर्ट ने येदियुरप्पा को कल बहुमत साबित करने का आदेश दिया है।

https://www.therisingnews.com/?utm_medium=thepizzaking_notification&utm_source=web&utm_campaign=web_thepizzaking&notification_source=thepizzaking

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement