Anushka Sharma Sui Dhaaga Memes Viral on Social Media

दि राइजिंग न्‍यूज

लखनऊ।

 

करोड़ों की लागत से बने लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर आज सर्विस रोड धंस गई, जिसकी वजह से बड़ा हादसा हो गया। लग्जरी गाड़ी 50 फीट गहरे गड्ढे के बीचो-बीच फंस गई। कई घंटे चले रेस्क्यू ऑपरेशन के बाद गाड़ी में फंसे लोगों को सुरक्षित बाहर निकाला गया। हादसे के बाद से लोगों में दहशत का माहौल है। प्राप्‍त जानकारी के मुताबिक, पिछले कई दिनों से हो रही लगातार बारिश के चलते इसके नीचे कटान हो गया था।

वहीं, मामला सामने आने के बाद यूपीडा ने थर्ड पार्टी एजेंसी को जांच का जिम्मा सौंपा है, जोकि 15 दिनों के अंदर मामले की जांच करेगी। यूपीडा के प्रेस नोट के मुताबिक, एक्सप्रेस-वे के निर्माण एजेंसी ही मरम्मत का कार्य करेगी। लगातार हो रही बारिश के चलते सभी एजेंसियों को सतर्कता बरतने के निर्देश दिए गए।

 

 

कन्‍नौज जा रही कार फंसी

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर थाना डौकी के वाजिदपुर की पुलिया के पास भारी बारिश के बाद सर्विस रोड धंस गई। जानकारी के मुताबिक, बुधवार सुबह मुंबई से कार खरीदकर कुछ लोग एक्सप्रेस-वे से कन्नौज जा रहे थे। वाजिदपुर की पुलिया के पास गाड़ी सर्विस रोड के बगल में हुए 50 फीट गहरे गड्ढे में गिर गई। बताया जा रहा है कि गाड़ी में चार लोग सवार थे, जो गड्ढे में बीचों बीच फंस गए।

हादसे के बाद वहां से गुजर रहे यात्रियों ने पुलिस और एक्सप्रेस वे सुरक्षा टीम को सूचना दी। राहगीरों ने फंसे हुए लोगों को बचाने का काम शुरू किया। मौके पर पहुंची क्रेन की मदद से पहले गाड़ी में फंसे लोगों को बाहर निकाला और कई घंटों के बाद में गाड़ी को बाहर निकाला। गनीमत ये रही कि कोई हताहत नहीं हुआ।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement

Public Poll