Box Office Collection of Dhadak and Student of The Year

दि राइजिंग न्‍यूज

लखनऊ।

 

कड़ाके की ठंड, घना कोहरा और सात डिग्री के करीब तापमान और उसमें पीठ पर बस्ता लटका कर स्कूल जाते बच्चे। राजधानी में मंगलवार की सुबह घने कोहरे के बीच ही बच्चों के स्कूल जाना पड़ा। रिक्शा, कार, स्कूटर और साइकिल से बच्चे स्कूलों तक पहुंचे। दरअसल, पिछले दो दिन से मौसम खुला रहने के कारण प्रशासन ने स्कूलों को सोमवार से दस बजे खोलने का आदेश दिया था। सोमवार को दिन साफ भी रहा लेकिन मंगलवार को मौसम का मिजाज फिर बदला नजर आया।

 

 

 

मौसम मे बदलाव सोमवार को शाम को दिखने लगा था और रात होते-होते कोहरा गहराता गया। मध्यरात्रि के बाद तो तमाम इलाकों में घना कोहरा छा गया। कोहरे के कारण दृश्यता भी बेहद कम हो गई। इसके लिए चौधरी चरण सिंह अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पर हवाई सेवाएं प्रभावित हो गई। मंगलवार सुबह दस बजे तक कोहरे की चादर राजधानी में दिखी। इसके चलते सड़क और रेल यातायात भी प्रभावित हो गया। मंगलवार को तीन दर्जन ट्रेनें तीन से 18 घंटे तक लेट चल रहीं थी। जबकि लंबी दूरी की सात स्थानों की बस सेवाएं भी स्थगित रहीं।

 

 

 

स्कूली बच्चों को अधिक दिक्कत

खराब मौसम के कारण सबसे ज्यादा परेशानी सुबह स्कूल जाने वाले बच्चों को हुईं। सुबह दस बजे का समय होने के बावजूद मंगलवार को कोहरा छाया हुआ था। इस कारण घर से स्कूल तक पहुंचना भी बच्चों के लिए मुसीबत बन गया। कंपकंपाती ठंड में स्कूल पहुंचने में ही बच्चों खासी परेशानी हुई।

 

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement

Loading...

Public Poll