Home Lucknow News Cockroach Found In The Dish Of Hotel Zayka In Lucknow

पाकिस्तान ने ईद की छुट्टियों के दौरान भारतीय फिल्मों के प्रसारण पर रोक लगाई

मुजफ्फरनगरः दूध पिलाती मां और बेटी को सांप ने काटा, दोनों की मौत

कर्नाटकः विधानसभा पहुंचे प्रोटेम स्पीकर

कर्नाटकः पुलिस कमिश्नर भी विधानसभा पहुंचे, अंदर भारी सुरक्षा व्यवस्था

कनाडाः भारतीय रेस्तरां में धमाका, CCTV फुटेज में दिखे 2 संदिग्ध

चिनहट में होटल के खाने में मिला कॉकरोच...वेटर ने कहा दालचीनी है, नोटिस जारी

Lucknow | Last Updated : May 11, 2018 01:36 PM IST

Cockroach Found in the Dish of Hotel Zayka in Lucknow


दि राइजिंग न्‍यूज

लखनऊ। 
 

यूपी की राजधानी लखनऊ के चिनहट में जायका रेस्‍टोरेंट में मटर-पनीर में कॉकरोच मिलने पर ग्राहक और रेस्‍तरां कर्मचारियों में झड़प हो गई। हंगामे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों को शांत कराया। पीड़ित की शिकायत पर एफएसडीए के अधिकारी रेस्‍तरां में जांच के लिए पहुंच गए। एफएसडीए के अधिकारियों को कहना है कि रेस्‍तरां में मानकों की अनदेखी की पुष्टि होने पर नोटिस जारी कर दिया गया। 

 

चिनहट के आनंद लोक निवासी मोनू सिंह के मुताबिक, वे दो दोस्तों के साथ गुरुवार को जायका रेस्‍तरां गए थे। उन्‍होंने मटर पनीर और पनीर पकौड़े का ऑर्डर दिया। रेस्‍तरां में मध्यम रोशनी के बीच वे लोग खाना खा रहे थे। इस दौरान मटर पनीर की सब्जी में कॉकरोच पड़ा देख वेटर को बुलाया। आरोप है कि वेटर ने कॉकरोच देखने के बावजूद दालचीनी बताकर टरकाने का प्रयास किया। 

 

रेस्‍तरां मालिक ने अभद्रता करते हुए धमकाया

इस बात को लेकर दोनों पक्षों में कहासुनी शुरू हो गई। शोर सुनकर पहुंचे रेस्‍तरां मालिक ने अभद्रता करते हुए धमकाना शुरू कर दिया। मामले के तूल पकड़ने पर पीड़ित ने पुलिस को फोन किया। कुछ देर में मौके पर पहुंच पुलिस ने किसी तरह स्थिति संभाली। इसके बाद पीड़ित ने एफएसडीए को फोन करके इसकी जानकारी दी। एफएसडीए ने रेस्‍त्रां को मानकों के विरुद्ध पाया। एफएसडीए ने इसे देखते हुए नोटिस जारी किया है। 



" जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555 "


Loading...


Flicker News

Loading...

Most read news


Most read news


rising@8AM


Loading...