Complaint Filed Against Aditya Pancholi At Versova Police Station

दि राइजिंग न्‍यूज

लखनऊ।

 

सोमवार को सीएम योगी आदित्यनाथ ने अगस्ता वेस्टलैंड मामले में कांग्रेस पर फिर से निशाना साधा। उन्‍होंने कहा कि कांग्रेस ने इस मामले में 150 करोड़ रुपये की रिश्वत खाई है और अब सोनिया गांधी का नाम मामले में आने से पार्टी घबरा गई है। कांग्रेस ने 2004 से 2014 के बीच अपने कार्यकाल के दौरान हर क्षेत्र में घोटाला किया है और अब उनकी कारगुजारियां उजागर हो रही हैं।

इतना ही नहीं कांग्रेस ने क्रिश्चियन मिशेल को इस मामले में वकील उपलब्ध करवाकर अपनी संलिप्तता प्रमाणित कर दी है। ये चोर की दाढ़ी में तिनका वाली कहावत को चरितार्थ करता है। आपको बता दें कि भाजपा नेतृत्व ने अपने सभी मुख्यमंत्रियों से अगस्ता वेस्टलैंड मामले में प्रेस कांफ्रेंस करने को कहा था। इसी क्रम में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने लखनऊ मीडिया से बात की।

राहुल गांधी को देश से माफी मांगनी चाहिए

उन्होंने कहा कि क्रिश्चियन मिशेल की गिरफ्तारी से अब दूध का दूध और पानी का पानी हो गया है। इसलिए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चोर बताकर मामले को डायवर्ट करना चाहते हैं। राहुल गांधी को देश से माफी मांगनी चाहिए। वह देश की जनता को कुंठित साबित करना चाहते हैं।

https://www.therisingnews.com/?utm_medium=thepizzaking_notification&utm_source=web&utm_campaign=web_thepizzaking&notification_source=thepizzaking

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement