Complaint Filed Against Aditya Pancholi At Versova Police Station

दि राइजिंग न्‍यूज

लखनऊ।

 

सीएम योगी आदित्यनाथ ने अपने सरकारी आवास पर मीडिया को संबोधित करते हुए कांग्रेस को फिर निशाने पर लिया। उन्होंने कहा कि देश की सबसे पुरानी पार्टी का इतिहास षड़यंत्रों से भरा हुआ है। कोर्ट के फैसलों से यह स्पष्ट हो गया है।

 

उन्होंने कहा कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को बांबे हाईकोर्ट व सीबीआइ की विशेष अदालत ने सोहराबुद्दीन मामले में दोषमुक्त करार दे दिया, लेकिन कांग्रेस षड़यंत्र करके उन्हें हरसंभव फंसाने की कोशिश करती रही। इससे पता चलता है कि कांग्रेस देश के महानुभावों के खिलाफ षड़यंत्र करती है।

 

अमित शाह के खिलाफ की थी साजिश  

उन्होंने कहा कि सोनिया गांधी व मनमोहन सिंह ने अमित शाह के खिलाफ साजिश की थी। कांग्रेस आतंकियों के हितों के लिए लड़ रही थी और अमित शाह को लॉबिंग कर जेल भिजवाया। कांग्रेस देश में नया नेतृत्व उभरने ही नहीं देना चाहती थी इसलिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व अमित शाह के खिलाफ साजिश करती रही है।

 

योगी ने आदित्‍यनाथ ने कहा, सिर्फ इतना ही नहीं राफेल मामले पर भी कांग्रेस का झूठ उजागर हो गया है। ये दिखाता है कि यह पार्टी अपने राजनीतिक हितों को पूरा करने के लिए किसी भी हद तक जा सकती है। कांग्रेस राष्ट्रीय सुरक्षा के साथ खिलवाड़ करती है। इसके लिए उन्हें देश की जनता से माफी मांगनी चाहिए। उन्होंने ये भी कहा कि कांग्रेस 1984 में हुई सिखों की मौत पर षड़यंत्र कर रही है।

https://www.therisingnews.com/?utm_medium=thepizzaking_notification&utm_source=web&utm_campaign=web_thepizzaking&notification_source=thepizzaking

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement