Pregnant Actress Neha Dhupia Shares Her Opinion on Pregnancy

दि राइजिंग न्‍यूज

लखनऊ।

 

आज सुबह दिगंबर अखाड़े के प्रमुख महंत सुरेश दास समेत अन्य संतों और पुजारियों ने राम मंदिर निर्माण को लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की। सीएम के साथ उनके सरकारी आवास, 5 कालीदास मार्ग पर अयोध्या के संतों की बैठक करीब आधा घंटा तक चली। इस दौरान सभी संत-महात्माओं को अंगवस्त्र भेंट कर सम्मानित किया गया।


 

सीएम योगी से मुलाकात के बाद महंत सुरेश दास, उदासीन आश्रम के महंत भरत दास समेत अयोध्या के कई साधू-संतों ने कहा कि हमारी अब भाजपा से कोई नाराजगी नहीं है। हम लोगों ने सरकार बनवाई है और हम लोग नाराज नहीं हैं। आज हमारी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से अयोध्या के विकास को लेकर बातचीत हुई है। संतों ने कहा कि सीएम ने हमें राम मंदिर मसले पर आश्वस्त किया है।

अयोध्या के विकास पर भी चर्चा

सीएम योगी से संतों ने अयोध्या के विकास पर भी चर्चा की है। सीएम ने अयोध्या के विकास पर संतों को भरोसा दिया है। वेद प्रकाश गुप्ता ने बताया कि अयोध्या के 25 प्रमुख संत-महंतों की मुलाकात हुई। इसमें सरयू महोत्सव का खर्च सरकार ने उठाने का फैसला किया है। सीएम ने इसके लिए 10 लाख रुपए का आवंटन तत्काल प्रभाव से जारी किया है।

अब सरयू नदी के नाम से जानी जाएगी घाघरा

राम की पौड़ी अब अविरल जलधारा के रूप में बहेगा। घाघरा नदी को अब सरयू नदी के नाम से जाना जाएगा। पंचकोसी, 14 कोसी और 84 कोसी के बीच में पड़ने वाले मार्गों पर प्लांटेशन किया जाएगा।

योगी आदित्‍यनाथ से मिलने से पहले महंत सुरेश दास ने मीडिया से कहा कि मंदिर के मामले को गंभीरता से लिया जाना चाहिए। यदि सरकार ऐसा नहीं करती है तो देखेंगे कि 2019 में हमें क्या करना है।

लोकसभा चुनाव में भाजपा की हार तय

बता दें कि कि पांच जून को दिगंबर अखाड़ा के महंत सुरेश दास ने दो टूक शब्दों में कहा कि यदि 2019 से पूर्व राममंदिर का निर्माण नहीं शुरू हुआ तो लोकसभा चुनाव में भाजपा की हार तय है। भाजपा राममंदिर के नाम पर ही राज कर रही है। आज केंद्र व प्रदेश में सरकार है, राष्ट्रपति भी भाजपा के हैं, अब राममंदिर नहीं बनेगा तो कब बनेगा।

उन्होंने कहा था कि मोदी सरकार राममंदिर निर्माण का अपना वादा निभाए और इसके लिए लोकसभा में शीघ्र प्रस्ताव पेश करे। ऐसा न होने पर शीघ्र ही जनांदोलन किया जाएगा।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement