Actress Alia Bhatt Reaction on Dating Ranbir Kapoor

 

दि राइजिंग न्‍यूज

लखनऊ।

 

मुख्‍यमंत्री की हेल्‍पडेस्‍क 1076 में काम करने वाले 1500 कर्मचारियों को पिछले चार महीने से वेतन नही मिला। इससे नाराज होकर कुछ कर्मचारी कॉल सेंटर के टॉवर में चढ़कर प्रदर्शन करने लगे। यह देख कॉल सेंटर प्रबंधन के हाथ पैर फूल गए। आनन-फानन पुलिस को जानकारी दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को समझा बुझा कर नीचे उतार लिया। हालांकि इसके बाद भी सैकड़ों की संख्‍या में कर्मचारियों ने नारेबाजी करते हुए अपने वेतन की मांग की। समाचार लिखे जाने तक कोई समाधान नहीं निकल पाया था और आक्रोशित कर्मचारी प्रदर्शन कर रहे थे।  

इंदिरा गांधी प्रतिष्‍ठान के नजदीक 1076 का कार्यालय है। इसे सर्विंग बीपीओ कंपनी चला रही है। यहां काम करने वाले कर्मचारी दुर्गेश ने बताया कि पांच महीने पहले इस कार्यालय से कॉल सेंटर के लिए आवेदन मांगे गए थे। इसके बाद चार महीने पहले 1495 लोगों को नियुक्ति पत्र भी दे दिया गया। इसमें कहा गया था कि प्रति कर्मचारी 13 हजार रुपये दिए जाएंगे लेकिन तब से लेकर आज तक एक भी रुपया नहीं दिया गया। इससे हम लोगों के सामने रोजी रोटी का संकट खड़ा हो गया है। प्रदर्शनरत कर्मचारियों के मुताबिक कॉल सेंटर के अधिकारियों ने वेतन को लेकर कोई भी सकारात्‍मक जवाब नहीं दिया बल्कि उल्‍टा ही धमकाते रहे हैं। इसी से परेशान हो कर मजबूरी में प्रदर्शन करना पड़ रहा है। हालांकि इतना सब होने के बाद भी अभी तक कोई भी अधिकारी बात करने को नहीं आया है।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement