Priyanka Chopra Shares Her Experience of Health Issues

दि राइजिंग न्यूज़

लखनऊ।

 

रोज़मर्रा की जिंदगी में हम कई ऐसे प्रोडक्ट्स का इस्तेमाल करते हैं जिनके बिना शायद ही दिन की शुरुआत हो। इन प्रोडक्ट्स को लेकर हमारे मन में जो सबसे पहला सवाल उठता है वो है इनकी गुणवत्ता। ऐसे प्रोडक्ट्स को परखने में अगर जरा सी भी ऊंच-नीच हो जाए तो लेने-के-देने पड़ सकते हैं। इसी गुणवत्ता के मापदंडों पर खरी उतरती है “CarePro”। केयर-प्रो एक ऐसी व्यवसायिक व्यवस्था प्रणाली है जो स्वदेशी उत्पादों को प्रयोग करने के साथ ही दूसरों को भी प्रेरित करता है। अपनी कार्यप्रणाली को लोगों के सामने बेहतर ढ़ंग से लाने के लिए कंपनी 18 मार्च को शहर के “Babian Hotel” में “CarePro Business Awareness Meet-2018” का आयोजन करने जा रही है।

केयर प्रो का परिचय

दैनिक इस्तेमाल में आने वाले पर्सनल केयर, ब्यूटीकेयर, होम केयर और हेल्थ केयर के उत्पाद, उच्च गुणवत्ता के साथ उचित दाम पर लाकर कंपनी ने जो कार्य किया है, वह बेहतरीन है। आयुर्वेदिक एवं हर्बल पद्धति पर आधारित ये उत्पाजद विशुद्ध हैं। कंपनी ने लोगों को विश्वास दिलाने का प्रयास किया है कि एक बार उनके उत्पाकद का प्रयोग करने पर वह नियमित रूप से ग्राहक बन जाएंगे।

 

 

CarePro Business Awareness Meet-2018 का उद्देश्य

कंपनी ने स्वदेशी प्रोडक्ट्स के माध्यम से जो रोजगार व्यवस्था तैयार की है वो सभी के लिए महत्वपूर्ण है। केयर प्रो के प्रोडक्ट्स को इस्तेमाल करने और कराने के लिए प्रेरित कर व्यवसायिक व्यवस्था तैयार की गई है वो अपने आप में सराहनीय कदम है। केयर प्रो के साथ जुड़ कर आप बदलते परिवेश में नया आयाम बना सकते हैं।

केयर प्रो का योगदान

कंपनी का उद्देश्य समाज में आर्थिक मंदी और महंगाई से जूझ रहे लोगों को व्यवसायिक प्रणाली तैयार कर बिना अतिरिक्त भार के लोगों को रोजगार प्रदान कराना है। इससे लोगों को आर्थिक मजबूती व आर्थिक आजादी प्राप्त होगी।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement