Home Lucknow News Brutal Accident In Lucknow

कुशीनगर के विधायक रजनीकांत मणि त्रिपाठी को मिली धमकी

J-K: पाकिस्तान की ओर से फायरिंग में अब तक 6 नागरिक घायल

मद्रास हाईकोर्ट ने तूतीकोरिन में स्टरलाइट प्लांट के विस्तार पर लगाई रोक

दिल्लीः कैबिनेट की बैठक शुरू, तेल की कीमतों पर हो सकता है फैसला

कर्नाटकः शपथ ग्रहण के खिलाफ BJP के विरोध-प्रदर्शन में शामिल हुए येदियुरप्पा

ट्रै‍क्‍टर ने बाइक सवारों को रौंदा एक की मौत

Lucknow | Last Updated : Feb 09, 2018 05:19 AM IST

 

  • आरोपी चालक फरार, मुकदमा दर्ज

  • इटौंजा थाना क्षेत्र की घटना


Brutal Accident in Lucknow


दि राइजिंग न्‍यूज

लखनऊ।

 

इटौंजा थाना क्षेत्र में ट्रैक्‍टर चालक ने बाइक सवार लोगों को रौंद दिया। इससे एक व्‍यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दो अन्‍य घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्‍टमॉर्टम के लिए भेजते हुए घायलों को अस्‍पताल में भर्ती कराया है। हालांकि मौके का फायदा उठाते हुए ट्रैक्‍टर चालक फरार हो गया। मृतक के भाई ने अज्ञात चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

थाना क्षेत्र के रेवामऊ पुलिस के पास बाइक सवार महेश जायसवाल, राहुल और उमेश कहीं जा रहे थे। उनके पीछे ईंट से लदा एक ट्रैक्‍टर पीछे तेजी से चला आ  रहा था। बाइक जैसे ही नहर पुलि‍या के पास पहुंची कि ट्रैक्‍टर ने उसे पीछे से जोरदार टक्‍कर मार दी। टक्‍कर इतनी जोरदार थी कि बाइक सवार काफी दूर जा गिरे। बाइक ट्रॉली के नीचे आ गई और मौके पर ही टिकैत राय तालाब के रहने वाले महेश जायसवाल ने दम तोड़ दिया। जबकि रेवामऊ के रहने वाले राहुल सिंह को भी काफी चोंटे आ गई। हालांकि रानीगंज दुगांवा निवासी उमेश को हल्‍की चोटें आईं हैं। स्‍थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया है। साथ ही परिजनों को सूचना देते हुए मृतक की पहचान कराकर शव को पोस्‍टमॉर्टम के लिए भेजा दिया। महेश के भाई अजय कुमार ने चालक के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कराया है। पुलिस ने ट्रैक्‍टर को अपने कब्‍जे में लेते हुए जांच शुरू कर दी है।



" जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555 "


Loading...


Flicker News

Loading...

Most read news


Most read news


rising@8AM


Loading...