Home Lucknow News Bollywood Actress Huma Kureshi In Lucknow City

लखनऊ: छात्र को चाकू मारने के मामले में आरोपी से आज होगी पूछताछ

राहुल गांधी से मिलने उनके आवास पहुंचे पंजाब के CM अमरिंदर सिंह

अग्नि-5 मिसाइल का सफल परीक्षण, 6000 KM है मारक क्षमता

सुप्रीम कोर्ट के चारों नाराज जजों की CJI के साथ बैठक शुरू

353.69 अंकों की बढ़त के साथ 35,435.51 पर खुला सेंसेक्स

लखनऊ में हुमा कुरैशी का नवाबी अंदाज़

Lucknow | 16-Dec-2017 14:40:36 | Posted by - Admin

 

  • हुमा कुरैशी का अंदाज़-ए-बयाँ...

  • जब लखनऊ की सरजमीं पर पड़े हुमा कुरैशी के पांव...

   
Bollywood Actress Huma Kureshi in Lucknow City

दि राइजिंग न्यूज़

अभिषेक पाण्डेय

लखनऊ।

 

“लाइट्स कैमरा और एक्शन” की दुनिया से ताल्लुख रखने वालीं बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा हुमा कुरैशी ने शुक्रवार शाम लखनऊ की सरज़मीन पर कदम रखा। मायानगरी मुंबई की चमक-धमक भरी दुनिया में अपनी अलग पहचान बनाने वालीं हुमा ने जब यहां कदम रखा तो उनका अंदाज़ भी नवाबों से मिलता-जुलता नज़र आया। उनके इस आगमन से शहर की हवा में मीठी और प्यारी सी खुश्बू आने लगी। कैमरे के फ़्लैश की चमक भी उनके चहरे के आगे फीकी पड़ रही थी। मौका था सिग्नेचर स्टार्टअप मास्टरक्लास का दूसरा एडिशन और जगह थी होटल हिल्टन गार्डन इन्

हुमा की बस एक झलक का सबको इंतज़ार था और सेल्फी लेने के लिए सबका दिल बेकरार था। उनके एंटर करते ही सारे फोटोग्राफर्स दौड़ पड़े। हुमा के चेहरे के आगे होटल की लाइट्स फीकी पड़ रहीं थी। पूरा एरिया उनके रौशन चेहरे से जगमगा उठा। बड़े ही प्यारे और अनोखे अंदाज़ में उन्होंने बोला, “हेल्लो लखनऊ”।

 

इस हसीन वक्त का एक भी पल ना गवांते हुए वो मीडिया से रूबरू हुईं। “गैंग्स ऑफ़ वासेपुर” से फ़िल्मी दुनिया में अपनी पहचान बनाने वालीं हुमा खुरेशी ने अपने कुछ यादगार पल भी हमसे साझा किए। उन्होंने बताया कि लखनऊ को वो अपना दूसरा घर मान चुकीं हैं। दिल्ली और मुंबई के बाद यही एक ऐसा शहर है जहां वो सबसे ज्यादा समय व्यतीत करतीं हैं। फिर चाहे वो काम के सिलसिले में हो या फिर क्वालिटी टाइम स्पेंड करना। 

              

दिल्ली में प्रसिद्ध होटल के मालिक के घर जन्मी हुमा ने लखनऊ की आबोहवा की भी जमकर तारीफ की। उन्होंने बताया की शहर देश का एक एहम हिस्सा है। यहां हर एक कल्चर को अलग तरीके से डिफाइन किया गया है। हर एक कल्चर को एक अलग रंग रूप में ढला गया है।

 

यहां के व्यंजन और लोगों के बोलने का लहजा सबसे डिफरेंट है। यहां आकार अपने पन का एहसास होता है।

सिग्नेचर स्टार्टअप मास्टरक्लास के इस एडिशन का गुणगान करते हुए उन्होंने कहा कि, ये एक ऐसा प्लेटफार्म है जो हमे आगे ले जाता है और भविष्य में हमारी राह आसान बनता है। ये प्लेटफार्म लोगों को अपनी इच्छा और सपनों के प्रति प्रेरित करेगा। इसका हिस्सा बनना मेरे लिए काफी गर्व की बात है।

 

अपनी जर्नी पर रौशनी डालते हुए उन्होंने कहा, मैंने कई उतार चढ़ाव देखे लेकिन मैं रुकी नहीं। यही उम्मीद आप सबसे करती हूं की पीछे मुड़कर मत देखिये। रुकावटे जीवन का एक हिस्सा होती हैं और बहुत कुछ सिखा जाती हैं।   

            

"जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555








Flicker News

Most read news

 


Most read news


Most read news