Actress Jhanvi kapoor  Shares The Image of Dhadak Sets on Social Media

दि राइजिंग न्यूज

लखनऊ।

 

आरा मशीनें उजाड़ दिए जाने के बाद से बेरोजगारी और मुफलिसी झेल रहे टिंबर कारोबारियों ने सोमवार को काला दिवस मनाया। लखनऊ टिंबर एसोसिएशन के बैनर तले हुए प्रदर्शन में सैकड़ों कारोबारी शामिल थे। कारोबारियों का कहना था कि विगत वर्ष वन विभाग की टीमों ने ऐशबाग क्षेत्र में तमाम आरा मशीनों को उजाड़ दिया था। कारोबारियों ने सरकार ने पुराने आरा मशीन संचालकों के लाइसेंस का रिनीवल करने की मांग की है और ऐसा न होने पर सरकार को सबक सिखाने की चेतावनी दी है। प्रदर्शन में अखिल भारतीय उद्योग व्यापार मंडल के अध्यक्ष संदीप बंसल तथा उद्योग किसान व्यापार मंडल के अध्यक्ष अजय त्रिपाठी, युवा व्यापारी समन्वय समिति के अध्यक्ष पवन मनोचा सहित तमाम व्यापारिक संगठनों के पदाधिकारी शामिल थे।

लखनऊ टिंबर व्यापारी एसोसिएशन के संयोजक प्रियंक शुक्ला और संयोदक मोहनीश त्रिवेदी ने बताया कि ईदगाह चौराहे पर एकत्र व्यापारियों ने हवा में काले गुब्बारे उड़ा कर विरोध जताया और बैनर के साथ प्रदर्शन किया। व्यापारियों ने कहा कि आरा मशीन बंद होने के कारण सैकड़ों लोग बेरोजगार हो गए। मुफलिसी के कारण जीवन यापन मुश्किल हो गया है और सरकार ने अगर व्यापारियों की समस्या का निराकरण न किया तो व्यापारी पूरे प्रदेश में आंदोलन करेंगे।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement