Uri Team Donate on One Crore Rupees to Pulwama Terrorist Attack Martyr Families

दि राइजिंग न्‍यूज

लखनऊ।

 

“आप जियो हजारों साल, साल के दिन हों पचास हजार” गीत के साथ भाजपा के वरिष्ठ नेता व गृहमंत्री राजनाथ सिंह के 67 वां जन्मदिन धूमधाम से मनाया गया। गृहमंत्री के जन्मदिन की पूर्व संध्या पर जी.पी.ओ स्थित गांधी प्रतिमा पर बीजेपी के मीडिया प्रभारी अवधेश गुप्ता छोटू और मंडल महामंत्री नीलम तिवारी द्वारा एक कार्यक्रम आयोजित किया गया।

कार्यक्रम में मुख्य अतिथि राजधानी नगर सहकारी बैंक के चेयरमैन मान सिंह द्वारा केक काटकर कार्यकर्ताओं ने गृहमंत्री राजनाथ सिंह की दीर्घायु होने की कामना की और बधाई गीत भी गाए। आपको बता दें कि मंगलवार (10 जुलाई) को गृहमंत्री राजना‍थ सिंह का 67 वां जन्‍मदिन है।

इस मौके पर राजधानी सहकारी बैंक के चेयरमैन मान सिंह ने गृहमंत्री को बधाई देते हुए कहा कि सरल स्वभाव व मिलन सार व्यक्तित्व के धनी एवं लखनऊ चहुंमुखी विकास के लिए तत्पर ऐसे महान व्यक्तित्व का जन्मदिन मनाते हुए हम सब गौरव महसूस कर रहे हैं। उनकी साफ-सुथरी छवि होने से वे दुनिया के चुनिंदा नेताओं में शामिल हैं।

वहीं, महानगर के मीडिया प्रभारी अवधेश गुप्ता ने गृहमंत्री के दीर्घायु होने की कामना करते हुए कहा कि राजनाथ सिंह का लखनऊ से अटूट रिश्ता रहा है। कई मौकों पर उन्होंने इस रिश्ते को सार्वजनिक तौर पर स्वीकारा भी कि लखनऊ हम पर फिदा हम फिदा-ए-लखनऊ, आसमां की क्या है ताकत जो छुड़ाए लखनऊ। इसलिए हम सब मिलकर उनके दीर्घायु एवं शतायु होने की कामना कर रहे हैं। लखनऊ प्रवास के दौरान हम सब उनसे मिलकर अपने आपको गौरवान्वित महसूस करते हैं।

 

 

इस अवसर पर मान सिंह, अवधेश गुप्ता छोटू, नीलम तिवारी, समीर नकवी (सफदर), हिमांशु सिहं, प्रियांशु, काली, कपिल कश्यप समेत तमाम कार्यकर्ताओं ने गृहमंत्री राजनाथ सिंह को जन्मदिन की बधाई देते हुए उनके दीर्घायु होने की कामना की।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement