Actress Sunny Leone Will Be in Hollywood Wale Nakhre Song

दि राइजिंग न्यूज

लखनऊ।

 

लोकसभा चुनाव के पहले प्रदेश के हर घर में बिजली पहुंचेगी। इसके लिए ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा ने सभी वितरण निगमों के अधिकारियों को आदेश दिए हैं। उन्होंने कहा कि सौभाग्य योजना के तहत बिजली के कनेक्शन दिए जाएं और कनेक्शन लेने के लिए आने वाले उपभोक्ताओं से विनम्रता पूर्ण व्यवहार किया जाएं। उन्होंने इस बारे में शिकायत मिलने पर संबंधित अधिकारी अभियंता पर कार्रवाई करने की भी चेतावनी दी है।

 

दरअसल प्रदेश में अभी 35 हजार से अधिक मजरों में बिजली नहीं है। यहां पर चुनाव से पहले बिजली पहुंचा कर सरकार उसे चुनाव में अपनी उपलब्धि के तौर पर दर्ज कराना चाहती है, इसी मकसद से ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा अधिकारियों हर घर तक बिजली पहुंचाने के निर्देश दिए हैं।

चिनहट उपकेंद्र का किया निरीक्षण

ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा ने गुरुवार को चिनहट उपकेंद्र का निरीक्षण किया। यहां पर नए बिजली कनेक्शन जारी करने का कोई रिकार्ड मिला न ही उपभोक्ताओं की शिकायत का कोई ब्यौरा उपलब्ध था। ऊर्जा मंत्री के पहुंचने पर वहां अधिशासी अभियंता सहित तमाम स्टाफ नदारद मिला। इससे नाराज  ऊर्जा मंत्री ने लेसा के मुख्य अभियंता व मध्याचंल विद्युत वितरण निगम के प्रबंध निदेशक संजय गोयल को भी फटकार लगाई। उन्होंने अधिकारियों को उपकेंद्रों का आक्स्मिक निरीक्षण करने के निर्देश दिए। उधर मध्यांचल विद्युत वितरण निगम के प्रबंध निदेशक संजय गोयल ने बताया कि मंत्री के निरीक्षण के दौरान अनुपस्थित मिले अधीक्षण अभियंता अजय मिश्रा तथा अधिशासी अभियंता प्रेमचंद्र को चार्जशीट जारी की गई है।

 

 

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement