Ali Asgar Faced Molestation in The Getup of Dadi

दि राइजिंग न्यूज़

लखनऊ।

 

आदित्य बिरला फैशन एंड रिटेल लिमिटेड का हिस्सा और लॉस एंजिल्स, कैलिफ़ोर्निया का इंटरनेशनल ब्रांड “Forever 21” ने शनिवार को लखनऊ में अपना स्टोर लॉन्च किया। शहर के बहुचर्चित सहारगंज मॉल में आज इस स्टोर की ओपनिंग सेरमनी हुई। इस दौरान बॉलीवुड जगत की लोकप्रिय अभिनेत्री बिपाशा बसु और राहुल झांब ( इंडिया ब्रांड हेड, फॉरएवर 21) ने स्टोर से पर्दा उठाया।

मीडिया से बातचीत के दौरान राहुल ने कहा- "नवाबों के शहर में ये हमारा पहला स्टोर है। हम युवाओं को सही दाम में बदलते ज़माने का फैशन मुहैया कराना चाहते हैं। पिछले कुछ सालों में हमारा ब्रांड युवाओं के बीच काफी लोकप्रिय हुआ है। इस नई यात्रा के लिए हम अपने चाहने वालों का शुक्रिया अदा करना चाहते हैं।”

इस दौरान बिपाशा भी मीडिया से रूबरू हुईं। उन्होंने बताया की लखनऊ में दाखिल होते ही उन्हें अपनेपन का एहसास होने लगता है। उन्होना कहा कि यहां की हवाओं में ताज़गी है। आगे बोलते हुए उन्होंने कहा कि यहां का नवाबी अंदाज़ बेहद लाजवाब है। बिपाशा ने कहा- मुझे यहां के मोतीचूर के लड्डू बहुत पसंद हैं।   

   

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement