Sapna Chaudhary Reveals Her Valentines Day Plan

दि राइजिंग न्‍यूज

लखनऊ।

 

लखनऊ अब शूटिंग हब बन चुका है। एक के बाद एक फिल्‍में यहां शूट हो रही हैं। जल्द ही शहर में भोजपुरी फिल्म दलदल की भी शूटिंग शुरू हो जाएगी। फिल्म का निर्देशन दीपक सिंह कर रहे हैं।

दीपक सिंह ने बताया कि फिल्म में भोजपुरी फिल्मों के युवा आइकॉन और मेगास्टार गौरव झा को मुख्य भूमिका में लिया गया है। फिल्म निर्देशक ने कहा कि गौरव को भोजपुरी फिल्मों का प्रभास कहा जाता है। वो पहली बार लखनऊ में शूटिंग करने आ रहे हैं। फिल्म की अधिकांश शूटिंग राजधानी व आसपास की जगहों पर की जाएगी। फिल्म के निर्माता संजीव तिवारी ने कहा कि भोजपुरी फिल्मों को लेकर कहा जाता है कि वो अश्लील होती है, इसीलिए परिवार के साथ कम ही लोग देखने निकलते हैं। हम अपनी फिल्म “दलदल” के माध्यम से दर्शकों की सोच बदलना चाहते हैं। फिल्म चाहे भोजपुरी हो या हिन्दी वो अच्छी कहानी और बेहतरीन अभिनय से चलती है। इस फिल्म से दर्शकों को स्वस्थ्य मनोरंजन के साथ एक अच्छी फिल्म देखने को मिलेगी।

फिल्म में नकारात्मक किरदार के लिए सुशील सिंह को लिया गया है। प्रोडक्शन कंट्रोलर प्रवीन चन्द्रा होंगे। फिल्म में एक रोमांटिक गीत को केरल और मनाली की वादियों में भी फिल्माया जाएगा।

 

दि राइजिंग न्‍यूज की ओर से “दलदल” टीम को ऑल द बेस्‍ट।

https://www.therisingnews.com/?utm_medium=thepizzaking_notification&utm_source=web&utm_campaign=web_thepizzaking&notification_source=thepizzaking

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement