Home Lucknow News Bhagwa Color In Lucknow City

सरकार का उद्देश्य एक है, बड़े-बड़े दावे और जुमले करना: अभिषेक मनु सिंघवी

AAP विधायकों ने EC के फैसले को चुनौती वाली याचिका हाई कोर्ट से वापस ली

ये देश ऐसा नहीं कि कोई सिर काटने की बात करे और कानून मूक बना रहे: आर माधवन

10 अप्रैल को भारत 16वीं अंतर्राष्ट्रीय ऊर्जा मंच बैठक का आयोजन करेगा

ज्यूरिख पहुंचे पीएम नरेंद्र मोदी, कुछ देर में दावोस के लिए होंगे रवाना

लखनऊ का "भगवा" थाना

Lucknow | 06-Jan-2018 15:55:11 | Posted by - Admin
   
Bhagwa Color in Lucknow City

दि राइजिंग न्यूज़

लखनऊ।

 

प्रदेश में विकास, भ्रष्टाचार पर लगाम, और कानून व्यवस्था को लेकर कोई खास बदलाव भले ही नज़र ना आ रहा हो लेकिन सत्तारूढ़ भाजपा का भगवा प्रेम हर जगह दिखाए देने लगा है। जब से प्रदेश में योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में भाजपा की सरकार बनी है तब से ही राज्य को भगवा रंग देने का चलन शुरू हो गया है। पहले सचिवालय, फिर हज समिति अब राजधानी के थाने... हर तरफ भगवा कलेवर चढ़ता नज़र आ रहा है।

आपको बता दें कि लखनऊ स्थित कैसरबाग थाना पहले हरे रंग में था लेकिन शायद ये सरकार को पसंद नहीं आ रहा था। तो ऐसे में इस पर भी भगवा रंग चढ़ाने की कवायद शुरू हो गई है। थाने की तस्वीर पूरी तरह से बदल कर इसे सरकार के पसंदीदा रंग में ढाला जा रहा है। काम जोरों से चल रहा है।

बताते चलें कि इमारतों का गेरुआ रंग से रंगे होने का सिलसिला सिर्फ राजधानी लखनऊ नहीं बल्कि यूपी के अन्य इलाकों में देखने को मिल रहा है। इससे पहले दिसंबर महीने में पीलीभीत के 100 से भी ज्यादा प्राथमिक विद्यालय भगवा रंग में रंग दिए गए थे।

   

 

"जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555




https://www.therisingnews.com/




Flicker News

Most read news

 


Most read news


Most read news