Salman Khan father Salim Khan Support MeToo Campaign in Bollywood

दि राइजिंग न्यूज

लखनऊ।

 

देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के संकल्प “बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ” की डोर के साथ सभी लोग जुड़ते नज़र आ रहे हैं। इसी के तहत राजधानी लखनऊ के गोमती नगर विनय खंड -3 स्थित रेड रोज सीनियर सेकेंडरी स्कूल भी अपना योगदान दे रहा है। प्रधानमंत्री के इस संकल्प कि मुहीम को आगे बढ़ाने के लिए इस स्कूल ने आज एक कार्यकर्म का आयोजन किया।

 

 

 

इस प्रोग्राम को शहर स्थित विराटेश्वर पार्क में संपन्न कराया गया। इवेंट में कलरिंग, ड्राइंग, सिंगिंग, डांसिंग और क्विज का आयोजन किया गया। इस कार्यकर्म में एरिया के तीन से 15 साल के सभी बच्चों ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया। बच्चों का मनोबल बढ़ाने के लिए कार्यक्रम में मुख्य अथिति के रूप में आरएसएस सदस्‍य चंद्र शेकर पहुंचे।

 

 

अपने बेहतरीन अभिनव को दर्शाते हुए उन्होंने बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ की मुहीम के बारे में बताया। उन्होंने कहा कि बेटियों को बोझ नहीं समझना चाहिए। आज के समय में बेटी हर वो काम करने में सक्षम है, जिसमें सिर्फ लड़कों को मौका मिलता है। उन्होंने स्कूल के इस इवेंट को भी सराहते हुए स्कूल के सदस्‍यों की प्रशंसा की।

 

 

इस कार्यक्रम में स्‍कूल के शिक्षकगण दीपक सैनी, संजय मिश्र, शोभा पाण्डेय, आर्यमा मिश्र, दीपा ठाकुर, अभिषेक शर्मा मौजूद थे।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement