Box Office Collection of Race 3

दि राइजिंग न्‍यूज

बाराबंकी।

 

बाराबंकी के बीजेपी जिलाध्यक्ष अवधेश श्रीवास्तव के भतीजे समेत दो युवकों की सड़क हादसे में मौत हो गई। अहमदपुर टोल प्लाजा के पास किसी तेज रफ्तार वाहन की टक्कर से दोनों हादसे का शिकार हुए। पुलिस ने शवों का पोस्टमार्टम कराया है।

रामसनेहीघाट थानाक्षेत्र के सुमेरगंज निवासी भाजपा जिलाध्यक्ष अवधेश श्रीवास्तव का भतीजा आदित्य श्रीवास्तव (18) पुत्र कृष्ण मोहन रविवार रात 12 बजे के करीब बाइक से अपने साथी मुकुल कोटवानी (20) पुत्र सुनील कोटवानी निवासी बहराइच के साथ घर लौट रहा था। अहमदपुर टोल प्लाजा के पास मेडुवा मोड़ पर अज्ञात वाहन ने उनकी बाइक को जोरदार टक्कर मार दी, जिससे दोनों डिवाइडर से जा टकराए। दोनों की मौके पर ही मौत हो गई।

मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को सीएचसी बनीकोडर ले जाया गया, जहां दोनों को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। आदित्य इंटरमीडिएट का छात्र व अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद की प्रदेश कार्यसमिति का सदस्य था। भाजपा जिलाध्यक्ष अवधेश श्रीवास्तव के घर शोक संवेदना जताने के लिए लोगों को तांता लगा है।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

The Rising News

Suggested News

Advertisement

Loading...

Public Poll