Second Teaser of Movie Sanju  Released

दि राइजिंग न्‍यूज

लखनऊ।

 

बुधवार शाम बाइक सवार बदमाशों ने विकासनगर में मैनेजमेंट कॉलेज के आइटी हेड सुनील कुमार (32) को निशाना बनाया। सुनील की गर्दन में गोली लगी है। परिवारीजनों ने उन्हें गंभीर हालत में ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया है। सुनील पर हमला किसने और क्यों किया? पुलिस इसका पता लगाने में जुटी है।

विकासनगर इंस्पेक्टर सचिन कुमार गुप्ता ने बताया कि सुनील सेक्टर पांच में रहते हैं और उन्नाव के श्री राममूर्ति स्मारक मैनेजमेंट कॉलेज में आइटी हेड हैं। वह कॉलेज की बस से ही ड्यूटी पर आते-जाते हैं। बुधवार शाम करीब छह बजे स्कूल की बस उन्हें सेक्टर 10 चौराहा पर छोड़कर चली गई।

यहां से वह पैदल ही घर जा रहे थे तभी विजय पैराडायज के पास पीछे से आए बाइक सवार दो बदमाशों ने उन्हें निशाना बनाते हुए फायर कर दिया। गोली सुनील की गर्दन में लगी और वह लहूलुहान होकर गिर पड़े, जबकि बदमाश भाग निकले। काफी देर तक सुनील सड़क पर पड़े रहे। राहगीरों ने उनके परिवारीजनों को सूचना दी। मौके पर पहुंचे परिवारीजन उन्हें ट्रामा सेंटर ले गए।

इंस्पेक्टर का कहना है कि बदमाश कौन थे? सुनील से उनका क्या झगड़ा था? इस बारे में छानबीन की जा रही है। इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज निकलवाई गई है। फिलहाल, सुनील बोलने की स्थिति में नहीं हैं। उनके ठीक होने के बाद ही कुछ पता चल सकेगा।

पुलिस ने परिवारीजनों से संपर्क किया, लेकिन उन्होंने किसी भी तरह की जानकारी से इनकार कर दिया। इंस्पेक्टर ने बताया कि सुनील के परिवार में पत्नी के अलावा एक साल की बेटी, माता-पिता व छोटा भाई और बहन हैं।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement

Loading...

Public Poll