Actor Arshad Warsi on Total Dhamaal

दि राइजिंग न्‍यूज

लखनऊ।

 

सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव द्वारा लोकसभा के आखिरी दिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को फिर से जीतने की कामना करने पर उनकी छोटी बहू अपर्णा यादव ने प्रतिक्रिया दी है। अपर्णा ने कहा कि नेताजी के बयान के पीछे कुछ अन्य कारण रहे होंगे जिससे कि उन्होंने इस तरह की बात की।

वह कहती हैं कि, वह (मुलायम) पहले भी विपक्ष और सरकार के लोगों को शुभकामनाएं देते रहे हैं। बुजुर्ग हमेशा आशीर्वाद देते हैं लेकिन इसका मतलब ये नहीं है कि आप चुनाव जीत गए, इसके लिए कड़ी मेहनत करनी पड़ती है।

बुधवार को मुलायम के बयान ने कांग्रेस सहित अन्य दलों को असहज कर दिया था। मुलायम ने अपने विदाई भाषण में कहा कि हम तो इतना बहुमत ला नहीं सकते... हमारी कामना है कि आप फिर से प्रधानमंत्री बनें। आगे उन्होंने कहा कि मैं चाहता हूं कि सभी सदस्य फिर जीतकर आएं।

वहीं, मोदी की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा, हम पीएम मोदी धन्यवाद देना चाहते हैं कि आपने सबके साथ मिलकर काम किया। हम लोगों ने जब-जब आपसे किसी काम के लिए कहा, आपने उसी वक्त आदेश दिया। इसके लिए आपका सम्मान करते हैं।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement