Anushka Sharma Sui Dhaaga Memes Viral on Social Media

दि राइजिंग न्यूज़

लखनऊ।

कांग्रेस विधायक दल के नेता अजय कुमार लल्लू ने आज प्रदेश मुख्यालय में पत्रकारों से बात करते हुए भाजपा सरकार पर आरोप लगाये और कहा कि योगी सरकार बाढ़ पीड़ितों के लिए कुछ नहीं कर रही। इसके साथ ही आज बस्ती में निर्माणाधीन फ्लाईओवर के गिरने को लेकर भी भाजपा पर आरोप लगाते हुए कहा कि निर्माण कार्य का ठेका पाने वाली कम्पनी भाजपा के एक सांसद से सम्बंधित हैं।

 

भाजपा पर लगाये आरोप

उन्होंने कहा कि सरकार ने कहीं भी गंभीरता दिखाने का काम नहीं किया जिसकी वजह से यूपी बाढ़ की त्रासदी झेल रहा है। उन्होंने ये भी बताया कि मुख्यमंत्री ने 2017 में सदन में बोला था, नदी और बंधे के बीच की आबादी को बचाने के लिए मार्च से पहले पूरे काम कर लिए जाएंगे, लेकिन सिद्धार्थनगर और महाराजगंज को छोड़कर बाराबंकी, गोरखपुर, कुशीनगर कहीं भी एक भी परियोजनाओं की स्वीकृति नहीं दी।

बाढ़ राहत सामग्री भाजपा के लिए प्रचार का साधन

वहीं मंत्री स्वाति सिंह पर हमला करते हुए कहा कि स्वाति सिंह ने गोंडा में एल्गिन,चरसडी बंधा कटा होने के बाद ये बोल कर पल्ला झाड़ लिया कि आपदा आती रहती है। जनता के प्रति उनकी सोच कहीं भी नहीं है। अजय कुमार लल्लू ने ये भी कहा कि जनता की गाढ़ी कमाई का पैसा किसी पार्टी का प्रचार करने के लिए नहीं होता है। ये सरकार जनता कि समस्या का समाधान करने में अक्षम है।

 

उन्होंने आपदा पर भी राजनीति करने का आरोप लगाते हुए कहा कि राहत सामग्री के पैकेट में मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री के भगवा रंग का पैकेट लोगों को दिया जा रहा है। उन्होंने आरोप लगाया कि बीजेपी राहत समाग्री को सिर्फ प्रचार मात्र का ही साधन बना रही है।

निर्माणधीन पुल गिरने पर भी बोले

उन्होंने कहा कि बस्ती में निर्माणाधीन पुल गिरना दुर्भाग्यपूर्ण है। अभी बनारस में भी इतनी बड़ी घटना हुई थी। उसका 2 महीना नहीं बीता और बस्ती में पुल गिर गया। पुल गिरने के पीछे भाजपा के एक सांसद पर आरोप लगाते हुये उन्होंने कहा कि ये पुल गिरना बीजेपी के भर्ष्टाचार को दिखा रहा है। मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री को माफ़ी मांगनी चाहिए। मुझे पता चला है कि बीजेपी के एक सहयोगी सांसद की इसमें संलिप्तता है। उनके खिलाफ एफआईआर कराई जाए।

 

जिस कंपनी को निर्माण का ठेका दिया गया था वो भाजपा के एक सहयोगी सांसद से सम्बंधित है। इसके लिए मैं तथ्य जुटा रहा हूँ।  उनका नाम भी आगे आपके बीच रखूंगा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी इसके लिए सरकार को सदन में घेरेगी।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement

Public Poll