Priyanka Chopra Shares Her Experience of Health Issues

दि राइजिंग न्‍यूज

लखनऊ।

 

चौधरी चरण सिंह अमौसी हवाई अड्डे पर बुधवार को तीन किलो सोना जब्‍त किया गया। यह सोना रियाद से आया हुआ था। बाजार में इसकी कीमत लाखों रुपये बताई जा रही है। एयरपोर्ट पर मामले की जानकारी कस्‍टम विभाग के अधिकारियों को पहले ही मिल चुकी थी। इसलिए जैसे ही रियाद से आने वाला हवाई जहाज रनवे पर पहुंचा सुरक्षा और कस्‍टम के अधिकारी सक्रिय हो गए। जांच के दौरान एक व्‍यक्ति से भारी मात्रा में सोना बरामद किया गया।

देश में तस्‍करी के लिए सउदी अरब की राजधानी रियाद से सोना लाया जा रहा था। यह सोना बिस्‍कुट के रूप में था। तस्‍कर इसे बैग में भरकर लखनऊ ला रहे थे। कस्‍टम अधिकारियों ने भले ही सोने को जब्‍त कर लिया हो लेकिन सवाल यह उठता है कि आखिर यह सोना किसके पास खपाया जाने वाला था। उल्‍लेखनीय है कि कई बार यह बात सामने आती रही है कि बैंकों से सोना ना लेने के बाद भी बाजार में सोने की कोई कमी नहीं है। आभूषण व्‍यापारियों ने भी सोने की तस्‍करी होने की बात मान चुके हैं। इसके बाद भी आजतक इस मामले पर कोई भी खुलासा नही हो पाया है।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement