Vicky Kaushal on Pulwama Terrorist Attack befitting answer must be given to Terrorism

दि राइजिंग न्यूज़

लखनऊ।

हंसी का ठहाका लगवाने वाले मशहूर कॉमेडियन सुनील ग्रोवर एक बार फिर कॉमेडी का छौंका लगाने जा रहे हैं। सुनील छोटे पर्दे पर “कानपुर वाले खुरानाज” से वापसी कर रहे हैं। इसी के सिलसिले में उनका आज नवाबों के शहर में आगमन हुआ। शनिवार को गोमती नगर स्थित विवांता ताज में सुनील ने शो का प्रमोशन किया और अपने करैक्टर के बारे में खुल कर बातें कीं। सुनील ने कहा कि, “मुझे इस शो का अनोखा कांसेप्ट बहुत पसंद आया और इसका हिस्सा बनना काफी मजेदार रहा। शो में मैं जीजा का करैक्टर प्ले कर रहा हूं। कानपुर वाले खुरानाज ने मुझे एक आम इंसान के जीवन में झांकने का मौका दिया है।”

नए शो में पुरानी टीम के साथ मचाएंगे धामाल        

“कानपुर वाले खुरानाज” में सुनील ग्रोवर अपनी पुरानी टीम के साथ नज़र आएंगे। कॉमेडी शो में सुनील ग्रोवर के साथ अली असगर और उपासना सिंह तो होंगे ही साथ में एक्टर कुणाल खेमू भी दिखेंगे। शो में सुनील एक मिडिल क्लास परिवार के जीजा के किरदार में हैं जो अपनी छह सालियों के साथ दर्शकों को गुदगुदाएंगे। सालियों की भूमिका में अली असगर, उपासना सिंह और सुगंधा मिश्रा नज़र आएंगीं। कानपुर वाले खुरानाज में फराह खान खुरानाज़ फॅमिली की पड़ोसन की किरदार निभाएंगी। सुनील के मुताबिक, “ये कॉमेडी शो  जीजा-साली के रिश्ते पर बुना गाया है। इसमें कॉमेडी के तड़के और ढेर सारी मस्ती के साथ-साथ 2018 की प्रमुख घटनाओं की झलकियां भी होंगी।” बता दें कि अपारशक्ति खुराना भी इस शो का हिस्सा होंगे। कानपुर वाले खुरानाज में वे हाज़िरजवाबी का कमाल दिखाएंगे।     

 

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement