Box Office Collection of Raazi

दि राइजिंग न्यूज़

लखनऊ

लखनऊ एक ऐसा शहर, जो ना सिर्फ अपने नवाबी कल्‍चर और लजीज कबाब के लिए जाना जाता है बल्कि कला का भी एक अनूठा नमूना पेश करता है। इस शहर ने कई ऐसे नायाब नगीने दिए हैं जिन्होंने अपने काम से एक ख़ास मुकाम हासिल किया है। उन्हीं में से एक हैं अभिषेक।

लखनऊ में जन्में अभिषेक एक बेहतरीन अदाकार और मॉडल हैं। अभिषेक पिछले छह महीनों से मुंबई के प्रसिद्ध थिएटर ग्रुप चित्रलेखा का हिस्सा हैं, जिसने हाल ही में हास्य नाटक “ताजमहल का टेंडर” का मंचन किया। इस नाटक में Mr. Desai का किरदार निभा कर खूब वाहवाही लूटी

चित्रलेखा ग्रुप के डायरेक्टर आदित्य दुबे के अनुसार “अभिषेक एक बहुत ही Sincere अभिनेता है, जिसने हमेशा अपने किरदार हो पूरी लगन और मेहनत से निभाया है ।

अपने बारे में बताते हुए अभिषेक कहते हैं की बचपन से ही उनको एक्टिंग का बहुत शौक रहा है। वो एक्टिंग को कभी अपने से अलग नहीं करना चाहते थे, इसलिए लिए उन्होंने थिएटर को चुना। उनका कहना है की जब वो अपनी वजह से किसी के चेहरे पर मुस्कान देखते है तो ये उनको बहुत सुकून देता है।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement

Loading...

Public Poll