Disha Patani Look Revealed in Bharat

दि राइजिंग न्‍यूज

लखनऊ।

 

बुधवार को प्‍यार का दिन यानी वैलेंटाइन डे बड़े धूमधाम से सेलिब्रेट किया गया, लेकिन यह दिन एसिड पी‍ड़िता प्रमोदिनी के लिए बेहद खास रहा।

कल लखनऊ में प्रमोदिनी से सरोज ने सगाई की। उड़ीसा के रहने वाले सरोज ने वैलेंटाइन डे के दिन एसिड पीड़िता प्रमोदिनी से सगाई कर एक मिसाल कायम की है।

 

 

 

यह प्रमोदिनी उर्फ रानी के लिए खुशी का अवसर था, लेकिन उसकी आवाज बार-बार भर्रा रही थी। सरोज साहू से सगाई की अंगूठी पहनने के बाद वह बोल पड़ीं, “मैं इतना जरूर कहना चाहूंगी कि किसी के चेहरे या उसके शरीर को देखकर प्यार मत करो, उसके मन को देखकर प्यार करो।” फिर उसने यह भी जोड़ा, “अगर कोई तुमसे प्यार नहीं करता है तो भी प्यार से रहो, उस पर तेजाब तो मत फेंको।”

 

 

ये स्टोरी इसलिए खास है, क्योंकि शीरोस होम में कार्यरत प्रमोदनी एसिड अटैक फाइटर हैं। वहीं उनके होने वाले पति सरोज एक मेडिकल कंपनी में एमआर हैं। दोनों ने वेलेंटाइन डे पर धूमधाम से लखनऊ के शीरोस कैफे मे सगाई की रस्म पूरी की।

 

 

लखनऊ के गोमती नगर में बना शीरोज रेस्टोरेंट सिर्फ एसिड पीड़ित लड़कियों के पुनर्वास के लिए है, जहां कॉफी हाउस जैसा माहौल होता है। यहां पत्रकार, साहित्यकार, रंगकर्मी और समाज के अन्य वर्गों के लोग जुड़ते हैं। अलग-अलग पहलुओं पर चर्चा-परिचर्चा नुक्कड़ नाटक होते रहते हैं। शीरोस कुछ हटकर करने वाले कामों के लिए जाना जाता है।

एसिड पीड़ित लड़कियों के पुनर्वास के लिए अखिलेश यादव ने अपने मुख्यमंत्री काल में इस रेस्टोरेंट को बनवाया था और इसमें सबसे दिलचस्पी अखिलेश की पत्नी डिंपल यादव की थी। अब यह रेस्टोरेंट एसिड पीड़ित लड़कियों के लिए वरदान साबित हो रहा है।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement

Public Poll