Akshay Kumar Appears for Fund Collection for Pulwama Attack Martyr Families

दि राइजिंग न्‍यूज

लखनऊ।

 

बुधवार रात पुलिस के खौफ से ठाकुरगंज में सगे भाइयों की हत्या के आरोपित शिवम ने खुद को गोली मार ली। मौके पर ही उसकी मौत हो गई। एसएसपी कलानिधि नैथानी के मुताबिक सीओ हजरतगंज अभय कुमार मिश्र की टीम एंटी डकैती सेल के साथ आरोपित को पकड़ने के लिए दबिश देने गई थी। पुलिस टीम सादी वर्दी में थी। आरोपित ने खुद को घिरता देख अवैध तमंचे से गोली मार ली। शिवम के दूसरे साथी चीना को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

एसएसपी के मुताबिक सगे भाई इमरान और अरमान की हत्या में वांछित 15 हजार के इनामी की तलाश के दौरान आरोपित की लोकेशन गोमतीनगर के विराम खंड 5/591 में मिली। इसके बाद सीओ हजरतगंज साइबर सेल की टीम और एंटी डकैती सेल ने विराम खंड के एक मकान को घेरा। दो मंजिला मकान में नीचे बिहार निवासी विक्की परिवार समेत बीते 10 वर्षों से रहते हैं। पुलिस टीम ने विक्की के दरवाजे पर दस्तक देकर फाटक खोलने को कहा।

एसएसपी का दावा है कि इसी बीच प्रथम तल से शिवम ने पुलिस को देख लिया और भागकर भीतर कमरे में दाखिल हो गया। पुलिस ने विक्की की पत्‍नी से पूछताछ की तो उन्होंने ऊपर की तरफ इशारा किया।

पुलिस ने चीना को किया गिरफ्तार

पुलिस टीम अभी पहले तल पर पहुंचती अचानक कमरे से गोली चलने की आवाज आई। तभी कमरे से शोर मचाता हुआ चीना बाहर की तरफ भागा। चीना ने बताया कि शिवम ने खुद को गोली मार ली है। पुलिस ने चीना को दबोच लिया और कमरे में गई जहां शिवम लहूलुहान पड़ा था। पास में तमंचा पड़ा हुआ था।

 

 

मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में छानबीन

एसएसपी ने बताया कि दोहरे हत्याकांड में फरार उमेश और शिवम पर 15-15 हजार रुपये का इनाम घोषित था। शिवम द्वारा खुद को गोली से उड़ा लेने की सूचना पर मजिस्ट्रेट को भी जानकारी दी गई। मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में पड़ताल व साक्ष्य संकलित किए गए हैं।

दो दिन से डेरा जमाए थे आरोपी

एसएसपी ने बताया कि मकान का मालिक राम सिंह नामक व्यक्ति है। भूतल पर विक्की शर्मा और प्रथम तल पर भानू पंडित किराए पर रहता है। सटीक जानकारी पर पुलिस टीम ने मकान पर दस्तक दी। विक्की के परिवारीजनों से तहकीकात के दौरान प्रथम तल पर छिपे शिवम को भनक लग गई। फायर की आवाज सुनकर पुलिस टीम ऊपर पहुंची। आरोपी उमेश को दबोचने के साथ किराएदार भानू पंडित को भी हिरासत में लिया गया है। उसने कुबूला कि दो दिन पहले ही शिवम व उमेश ने एक कमरा किराए पर लिया था।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement