Actress Parineeti Chopra is also Going to Marry with Her Rumoured Boy Friend

दि राइजिंग न्यूज़

लखनऊ।

 

बुलंदशहर हिंसा मामले में आज आप नेता संजय सिंह ने वीवीआइपी गेस्ट हाउस में एक प्रेस वार्ता को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि प्रदेश की कानून व्यवस्था ध्वस्त हो चुकी है। उन्होंने कहा कि बुलंदशहर में दंगा करवाने की सुनियोजित साजिश की गई थी।

 

आप नेता ने योगी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि, “उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी के गुंडों की सरकार है। भाजपाई कहीं भी किसी को भी दौड़ा कर मार देते हैं। योगी आदित्यनाथ के इशारे पर गुंडागर्दी चल रही है। हिंदू को हिंदू से मरवाओ और राज करते रहो।” उन्होंने आगे कहा कि, “मुख्यमंत्री का सुबोध सिंह की हत्या पर कोई बयान नहीं आता। प्रधानमंत्री प्रियंका चोपड़ा की शादी में मस्त हैं।”

संजय सिंह यहीं नहीं रुके, उन्होंने आगे कहा कि बुलंदशहर की हिंसा, बड़ा दंगा कराने की एक सुनियोजित साजिश है। भाजपा से सावधान वरना नहीं बचेगा हिंदुस्तान। आम आदमी पार्टी के नेता ने कहा कि जिस जगह पर हिंसा हुई है, उसकी स्थान से कुछ दूर आगे मुसलमानों का बड़ा जलसा हो रहा था। वोट के लिए यह लोग दंगा कराने को तैयार हैं।

 

संजय सिंह ने कहा कि इंसान की जान की कीमत भाजपाइयों के लिए कुछ नहीं है। ना इनको गाय से मोहब्बत है और ना ही राम से, वोट के लिए यह लोग दंगा कराने को तैयार हैं। उन्होंने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री तथा आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने बुलंदशर की हिंसा में पीडि़त परिवार वालों से फोन पर बात की। इसके साथ हरसंभव मदद का आश्वासन दिया।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement