Kajol Says SRK is Giving Me The Tips of Acting

दि राइजिंग न्‍यूज

लखनऊ।

 

सोमवार को आप (आम आदमी पार्टी) नेता और सांसद संजय सिंह ने लखनऊ के वीवीआइपी गेस्ट हाउस में एक प्रेस कांफ्रेंस की। इस दौरान उन्‍होंने अपनी 250 किलोमीटर की पद यात्रा के बारे में जानकारी दी। उन्होंने बताया कि योगी सरकार में दर-दर भटक रहे किसानों और बुनकरों के हाल बेहाल हैं।

गड्ढों का विकास हो रहा है न कि सड़कों का

आप सांसद ने बताया कि पिछले साल जून में सीएम योगी ने दावा किया था कि यूपी की सारी सड़कें गड्ढा मुक्त होंगी। उन्होंने कहा कि योगी राज में गड्ढों का विकास हो रहा है न कि सड़कों का। बता दें कि सीएम योगी ने 48 दिनों में प्रदेश को गड्ढा मुक्त करने का ऐलान किया था। जिसके बाद संजय सिंह ने आज इस बात को लेकर योगी सरकार पर ये बयान दिया।

किसानों के हालातों पर उठाए सवाल

वहीं, किसानों पर बात करते हुए उन्‍होंने कहा कि लगभग 20 गांव के 3500 किसान मुआवजे के नाम पर दर-दर भटक रहे हैं। आप सांसद ने कहा कि पूरे पदयात्रा के दौरान कोई भी किसान ऐसा नहीं मिला, जिसका एक लाख का कर्ज माफ हुआ हो। संजय सिंह ने ये भी बताया कि बनारस और मऊ में बुनकरों का हाल बेहाल है। उन्होंने कहा कि बुनकर बदहाली की जिंदगी जीने को मजबूर हैं।

यूपी में बेटियां-महिलाएं सुरक्षित नहीं

उन्होंने अपनी जनाधिकार पदयात्रा के दौरान पुरानी पेंशन की बहाली, शिक्षा मित्र, आंगनबाड़ी, किसान बदहाली जैसे मुद्दों को उठाया। सांसद ने कहा कि कई करोड़ खर्च करने के बाद भी गंगा अभी तक साफ नहीं हुई हैं। कानून-व्यवस्था को लेकर भी उन्‍होंने प्रदेश सरकार को घेरा। संजय सिंह ने कहा कि यूपी में बेटियां और महिलाएं सुरक्षित नहीं हैं।

वहीं, मुन्‍ना बजरंगी की हत्‍या मामले पर उन्होंने कहा कि अब तो जेल में भी गोलियां चल रही हैं।

यूपी में जंगलराज

उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश कानून-व्यवस्था के मामले में फेल हो गया है। यूपी में पूरी तरह जंगलराज व्याप्त है। इसी के साथ सीएम योगी के दावों को खोखला बताते हुए कहा कि योगी सरकार का अपराधमुक्त दावा फेल साबित हुआ है।

आपको बता दें कि आम आदमी पार्टी ने प्रदेश स्तर पर जन अधिकार पदयात्रा की शुरुआत की थी। इसके तहत 25 जून से आठ जुलाई तक 250 किलोमीटर की जन अधिकार पदयात्रा की गई। इसके बाद आज सांसद संजय सिंह ने वीवीआइपी गेस्ट हाउस में इस पद यात्रा के जरिए भाजपा सरकार पर निशाना साधा।

 

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement